कीकू शारदा ने ट्वीट किया- गॉड इज काइंड, सुनील ग्रोवर हुए नाराज

0
257

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर आजकल ‘द कपिल शर्मा शो’ के सदस्य कीकू शारदा से नाराज हैं. दरअसल ‘द कपिल शर्मा शो’ को सुनील ग्रोवर के शो ‘सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट’ से ज्यादा टीआरपी मिली है.

ट्विटर पर जब एक फैन ने कीकू को दोनों शो की टीआरपी ट्वीट की तो कीकू ने रिप्लाई करते हुए लिखा- ‘गॉड इज काइंड’ यानी भगवान दयालु हैं.
आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ टॉप 10 में वापस आ गया है. इस हफ्ते यह शो 8वें नंबर पर हैं, जबकि ‘सुपरनाइट विद ‘को 16वां स्थान मिला है. इस पर कीकू ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की. कीकू ने लिखा- ‘अक्सर वही रिश्ते लाजवाब होते हैं, जो जमाने से नहीं, एहसासों से बने होते हैं.’गौरतलब है कि कपिल शर्मा से फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले और प्रीति सिमोस ने ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ दिया था. जिसके बाद से शो की टीआरपी बहुत घट गई थी. हालांकि चंदन प्रभाकर अब शो में लौट चुके हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील ग्रोवर की टीम का कहना है कि ‘सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ की तुलना नहीं की जा सकती. दोनों का प्रमोशन अलग-अलग ढंग से हुआ था. साथ ही ‘सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट’ 18 जून को टेलिकास्ट हुआ था और उसी दिन भारत-पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल खेला गया था. इन सबकी वजह से शो की टीआरपी पर असर पड़ा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here