‘जब हैरी मेट सेजल’: देखा आपने शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा का नया पार्टी सॉन्‍ग ‘बीच बीच में…’

0
480

नई दिल्‍ली: शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा अपनी आने वाली फिल्‍म के कई मिनी ट्रेलर से तो कभी गानों से लगातार सरप्राइज कर रहे हैं. सोमवार को जहां फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का 5 वां मिनी ट्रेलर रिलीज हुआ तो शाम को इसी फिल्‍म का दूसरा गाना ‘बीच बीच में’ रिलीज हुआ. शाहरुख और अनुष्‍का अपने डायरेक्‍टर इम्तियाज अली के साथ इसी फिल्‍म के नए गाने के रिलीज के मौके पर नजर आए. देर शाम रिलीज हुआ यह गाना मंगलवार सुबह से ही ट्विटर पर नंबर 1 ट्रेंड करने लगा. फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का यह नया गाना एक पार्टी सॉन्‍ग है, जिसमें अनुष्‍का और शाहरुख डिस्‍को में थिरकते नजर आ रहे हैं. इस गाने में शाहरुख खान और अनुष्‍का मस्‍ती भरे अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं. हो सकता है, यह नया गाना आपको शाहरुख खान के पुराने डिस्‍को सॉन्‍ग ‘इट्स द टाइम टू डिस्‍को’ (कल हो न हो) की याद दिला दे.

सोमवार को सुबह रिलीज हुई फिल्‍म के 5वें मिनी ट्रेलर में अनुष्‍का अपनी सगाई की रिंग ढूंढती नजर आ रही हैं और इसमें उनका साथ दे रहे हैं शाहरुख खान. हालांकि, यह रिंग उन्हें कहीं नहीं मिलती. इससे परेशान होकर शाहरुख कहते हैं कि रिंग कहीं भी हो सकती है, वियाना, बुडापिस्ट, प्राग या पटियाला में. फिल्म के पांचवें मिनी ट्रेलर में दोनों की नोकझोंक देखने को भी मिल रही हैं.

बताते चलें कि, जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी तब स्थाई रूप से इसका नाम ‘द रिंग’ रखा गया था. बाद में नाम बदलकर रहनूमा रखने की खबरें आईं. आखिरकार भारी मशक्कत के बाद मेकर्स को ‘जब हैरी मेट सेजल’ का टाइटल मिला, जिसे रणबीर कपूर ने सुझाया. इसके लिए शाहरुख ने रणबीर कपूर को 6000 रुपये का इनाम भी दिया था. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, ‘जब हैरी मेट सेजल’ इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित है. फिल्म 4 अगस्त 2017 को देशभर में रिलीज होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.