शादी के सिर्फ 6 महीने बाद मंदाना करीमी ने पति पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप…

0
303

नई दिल्‍ली: ‘बिग बॉस’ के सीजन 9 में कंटेस्‍टेंट रही मंदाना करीमी ने इसी साल जनवरी में अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड गौरव गुप्‍ता से शादी की थी. पहले कॉर्ट मैरेज और उसके बाद एक शानदार शादी के साथ प्‍यार भरे बंधन में बंधे इस जोड़े की शादी 6 महीनों में ही उतार-चढ़ाव का हिस्‍सा बन गई है. मंदाना करीमी ने अपने पति गौरव गुप्‍ता के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है. मंदाना ने अपनी याचिका में गुजारा भत्‍ता के लिए 10 लाख रुपये और अपने करियर और बिजनेस के नुकसान और मानसिक पीड़ा के के लिए 2 करोड़ रुपये की मांग की है. इन दोनों ने इसी साल 25 जनवरी को शादी की थी. बता दें कि मॉडल रह चुकी मंदाना करीमी तुषार कपूर और आफताब शिवदसानी के साथ फिल्‍म ‘क्‍या कूल हैं हम 3’ में नजर आ चुकी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मंदाना ने अपनी याचिका में लिखा है कि वह साल 2012 में मॉडलिंग और एक्टिंग में अपना करियर बनाने आई थीं और वह एक कॉमन फ्रेंड के जरिए गौरव से मिलीं. उन्‍होंने जुलाई, 2016 में सगाई की और जनवरी , 2017 में उनकी शादी हुई. मंदाना ने अपनी याचिका में आरोप लगाया है कि शादी के बाद उनके पति गौरव ने, ईरानी मोडल मंदाना पर हिंदू बनने के लिए दबाव डाला.

मंदाना को समाज में परिवार की इज्‍जत की बात कहते हुए एक्टिंग करियर छोड़ने के लिए भी कहा गया. चीजें और भी तब बिगड़ गईं जब गौरव ने मंदाना को घर में आने से ही मना कर दिया. मंदाना ने अपनी सास के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की है.

हालांकि इस मामले पर गौरव का कोई बयान नहीं आया है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंदाना ने कहा, ‘7 हफ्ते पहले मुझे मेरे ससुराल से निकाल दिया गया है. मैंने बहुत कोशिश की है कि मैं फिर से यह रिश्‍ता बना पायूं, लेकिन मेरे ससुराल वालों ने मुझे वापिस नहीं आने दिया. गौरव ने मुझे छोड़ दिया है.’ यह खबर काफी चौंकाने वाली है क्‍योंकि 2 साल के रिश्‍ते के बाद इन दोनों ने शादी की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here