सुशील मोदी ने दी चुनौती- गिफ्ट में ली गई सभी जमीन को वापस करें लालू

0
345

भाजपा नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे मानहानि के मुक़दमे से नहीं डरते। भ्रष्ट को कोर्ट में भी भ्रष्ट ही कहेंगे। डॉन को डॉन ही कहेंगे। लालू परिवार ने देश मे भ्रष्टाचार का नया सिस्टम शुरू किया है। लालू यादव को चुनौती देते हुए कहा कि यदि उनमें हिम्मत है तो गिफ्ट में मिले सभी जमीन को वापस करें। सुमो ने आगे कहा कि लालू परिवार ने रघुनाथ झा, कांति सिंह, ललन चैधरी, हृदयानंद चौधरी, प्रभुनाथ यादव, सुभाष चौधरी से मिले दान को आज तक कैंसिल क्यों नहीं किया? रघुनाथ झा ने करोड़ों का 3 मंजिला मकान सहित एन.एच. के बगल का 6 कट्ठा 5 धुर जमीन तेज प्रताप और तेजस्वी को 2005 में गिफ्ट किया उसे क्यों नहीं आज तक कैंसिल किया। कांति सिंह ने तेज प्रताप और तेजस्वी को पटना में करोड़ों का मकान सहित 9 डिसमील जमीन 2005 में दान दिया उसे क्यों नहीं कैंसिल किया? ललन चौधरी लालू के खटाल में काम करने वाला जिसे लालू ने विधान परिषद् में चपरासी नियुक्त करवाया उसने राबड़ी देवी और हेमा यादव को पटना की करोड़ों की जमीन दान दिया उसको लालू जी ने अभी तक कैंसिल क्यों नहीं करवाया? लालू ने के रेल मंत्री रहते खलासी के पद पर नियुक्त हृदयानंद चैधरी द्वारा दान में लिखवायी करोड़ों की जमीन को कब कैंसिल कराने वाले है? प्रभुनाथ यादव से तेजस्वी और तेज प्रताप को करोड़ों की जमीन गिफ्ट दिखलाया और फिर उसे एके इंफो को बेच दिया और फिर एके इंफो के माध्यम से उसके मालिक बन बैठे उसको आज तक कैंसिल क्यों नहीं किया गया? सुभाष चौधरी ने पटना की 14 डिसमील जमीन मीसा भारती को 2003 में दान कर दिया उसको आज तक कैंसिल क्यों नहीं किया गया? तेजस्वी को 2003 में गोपालगंज में मिली 8 कट्ठा 17 धुर दान की जमीन आज तक कैंसिल क्यों नहीं की गई? बृज बिहारी प्रसाद की पत्नी द्वारा 13 एकड़ 13 डिसमील जमीन तेजप्रताप को 23.03.1992 को दान में दिया गया। तेज प्रताप को 3 वर्ष 8 माह की उम्र में दान मिला तब तो आपने कैंसिल किया, अगर दान नहीं मिला तो कैंसिल क्यो किया? अगर इस दान पर आपकी सहमति नहीं थी या अधूरा था तो इसे कैंसिल करने की जरूरत क्या थी?
फिर दान को कैंसिल करने में 15 माह क्यो लग गए?
क्या बृज बिहारी प्रसाद ने 15 माह तक इसे गुप्त दान रखा? क्या दान देनेवाला 15 माह तक छिपा कर रख सकता है? ऐसा भी हो सकता है कि आपको चैर की सस्ती जमीन पसंद नहीं आयी और 15 माह बाद रद्द कर दिया परन्तु अन्य जमीन शहर की अत्यंत कीमती जमीन थी इसलिए आज तक कैंसिल नहीं किया गया।
भाजपा नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे मानहानि के मुक़दमे से नहीं डरते। भ्रष्ट को कोर्ट में भी भ्रष्ट ही कहेंगे। डॉन को डॉन ही कहेंगे। लालू परिवार ने देश मे भ्रष्टाचार का नया सिस्टम शुरू किया है। लालू यादव को चुनौती देते हुए कहा कि यदि उनमें हिम्मत है तो गिफ्ट में मिले सभी जमीन को वापस करें। सुमो ने आगे कहा कि लालू परिवार ने रघुनाथ झा, कांति सिंह, ललन चैधरी, हृदयानंद चौधरी, प्रभुनाथ यादव, सुभाष चौधरी से मिले दान को आज तक कैंसिल क्यों नहीं किया? रघुनाथ झा ने करोड़ों का 3 मंजिला मकान सहित एन.एच. के बगल का 6 कट्ठा 5 धुर जमीन तेज प्रताप और तेजस्वी को 2005 में गिफ्ट किया उसे क्यों नहीं आज तक कैंसिल किया। कांति सिंह ने तेज प्रताप और तेजस्वी को पटना में करोड़ों का मकान सहित 9 डिसमील जमीन 2005 में दान दिया उसे क्यों नहीं कैंसिल किया? ललन चौधरी लालू के खटाल में काम करने वाला जिसे लालू ने विधान परिषद् में चपरासी नियुक्त करवाया उसने राबड़ी देवी और हेमा यादव को पटना की करोड़ों की जमीन दान दिया उसको लालू जी ने अभी तक कैंसिल क्यों नहीं करवाया? लालू ने के रेल मंत्री रहते खलासी के पद पर नियुक्त हृदयानंद चैधरी द्वारा दान में लिखवायी करोड़ों की जमीन को कब कैंसिल कराने वाले है? प्रभुनाथ यादव से तेजस्वी और तेज प्रताप को करोड़ों की जमीन गिफ्ट दिखलाया और फिर उसे एके इंफो को बेच दिया और फिर एके इंफो के माध्यम से उसके मालिक बन बैठे उसको आज तक कैंसिल क्यों नहीं किया गया? सुभाष चौधरी ने पटना की 14 डिसमील जमीन मीसा भारती को 2003 में दान कर दिया उसको आज तक कैंसिल क्यों नहीं किया गया? तेजस्वी को 2003 में गोपालगंज में मिली 8 कट्ठा 17 धुर दान की जमीन आज तक कैंसिल क्यों नहीं की गई? बृज बिहारी प्रसाद की पत्नी द्वारा 13 एकड़ 13 डिसमील जमीन तेजप्रताप को 23.03.1992 को दान में दिया गया। तेज प्रताप को 3 वर्ष 8 माह की उम्र में दान मिला तब तो आपने कैंसिल किया, अगर दान नहीं मिला तो कैंसिल क्यो किया? अगर इस दान पर आपकी सहमति नहीं थी या अधूरा था तो इसे कैंसिल करने की जरूरत क्या थी? फिर दान को कैंसिल करने में 15 माह क्यो लग गए? क्या बृज बिहारी प्रसाद ने 15 माह तक इसे गुप्त दान रखा? क्या दान देनेवाला 15 माह तक छिपा कर रख सकता है? ऐसा भी हो सकता है कि आपको चैर की सस्ती जमीन पसंद नहीं आयी और 15 माह बाद रद्द कर दिया परन्तु अन्य जमीन शहर की अत्यंत कीमती जमीन थी इसलिए आज तक कैंसिल नहीं किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here