‘इंदु सरकार’ का प्रमोशन, ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंची पूरी स्टार कास्ट

0
108

नई दिल्ली: अपकमिंग फिल्म ‘इंदु सरकार’ की स्टार कास्ट प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंची. फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे नील नितिन मुकेश इस एपिसोड की शूटिंग की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आपको बता दें कि ‘इंदु सरकार’ 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों से लगता है कि अब कपिल शर्मा को सुनील ग्रोवर की कमी ज्यादा नहीं खल रही है. हाल ही में चंदन प्रभाकर की वापसी करने के बाद मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने भी ‘द कपिल शर्मा शो’ को ज्वाइन किया है.

28 जुलाई को रिलीज होने वाली फिल्म ‘इंदु सरकार’ में नील नितिन मुकेश और कीर्ति कुल्हारी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. हालांकि, रिलीज से पहले ही कांग्रेस पार्टी की ओर से इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है. यह फिल्म 1975 की इमरजेंसी पर आधारित है और उस समय इंदिरा गांधी देश की पीएम हुआ करती थीं. फिल्म निर्माताओं की तरफ से दावा किया गया है कि फिल्म का 30 फीसदी ही सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जबकि बाकी 70 फीसदी हिस्सा काल्पनिक है.

फिल्म का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है और अब तक इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म के डायरेक्टर मधु भंडारकर ने लोगों से फिल्म के बारे कुछ भी कहने से पहले फिल्म को देखने की सलाह दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here