नीतीश ने अधिकारियों को बुलाया राजगीर

0
308

लालू प्रसाद यादव के 12 ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी के बाद सीएम नीतीश कुमार ने राज्य के सभी एसपी से सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने को कहा है।
राजगीर में स्वास्थ लाभ कर रहे नीतीश कुमार ने चीफ सेक्रेटरी अंजनी कुमार सिंह, प्रिंसिपल सेक्रेटरी अमीर सुबहानी और डीजीपी पी.के. ठाकुर को बुलाया है। पुलिस हेडक्वार्टर से राज्य से कभी थानों को अलर्ट भेजा गया है और कहा गया है कि राजद समर्थकों के विरोध प्रदर्शन की संभावना है, इसलिए सतर्क रहें।
गिरिराज ने कहा- अब क्या कहेंगे नीतीश
लालू यादव के ठिकानों पर छापेमारी पर भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार सिद्धांतों की बात करते हैं। अब वे लालू परिवार के बारे में क्या कहेंगे। राजद कोई सिद्धांत वाली पार्टी नहीं है। यह तो एक परिवार की पार्टी है। इस परिवार के दो लोग सरकार में उप मुख्यमंत्री और मंत्री हैं। नीतीश कुमार बताएं कि अब वे कैसे लालू के साथ मिलकर काम करेंगे।
सत्ता में रहने हुए लालू ने किए घोटाले
राजद प्रवक्ता मनोज झा द्वारा भाजपा के इशारे पर सीबीआई की कार्रवाई होने के आरोप लगाए जाने पर बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने कहा कि यह झूठ है। सीबीआई भाजपा के कहने पर नहीं अपनी जांच के आधार पर छापेमारी कर रही है। सत्ता में रहते हुए लालू ने जो घोटाले किए हैं अब वे एक-एक कर सामने आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here