मोदी के लिए मुसीबत बन जाएंगे बेशर्म भक्त: शिवसेना

0
109

मुंबई। शिवसेना ने गठबंधन की सहयोगी पार्टी भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए चेतावनी दी है कि भाजपा के कार्यकर्ता गाहे-बगाहे मोदी, मोदी के नारे लगाने से बाज आएं नहीं तो ये बेशर्म भक्त प्रधानमंत्री के लिए मुसीबत खड़ी कर देंगे। शिवसेना ने कहा कि आज देश को इन “मोदी-मोदी” के नारे लगाने वालों से सबसे ज्यादा खतरा है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र दोपहर का सामना के संपादकीय में कहा कि हमेशा यह नारे लगाना प्रधानमंत्री पद की गरिमा के खिलाफ है। संपादकीय में दो दिन पहले बृहन्मुंबई नगर पालिक (बीएमसी) में दो दिन पहले हुई घटना के हवाले से कहा गया कि जब भाजपा के पार्षद “मोदी-मोदी” के नारे लगाने लगे तो शिवसेना के पार्षदों ने “चोर है-चोर है” के नारे लगाए।

शिवसेना ने कहा कि यदि जो (भाजपा) शिवसेना के टाइगरों को चुनौती देगा उन्हें “कान के नीचे” करारा जवाब मिलेगा। संपादकीय में कहा गया है कि हमने हमेशा मोदी का प्रधानमंत्री बतौर सम्मान किया है। लोगों के बीच में उनका नाम गरिमा के साथ लिया जाना चाहिए न कि सनक के रूप में।
मुंबई। शिवसेना ने गठबंधन की सहयोगी पार्टी भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए चेतावनी दी है कि भाजपा के कार्यकर्ता गाहे-बगाहे मोदी, मोदी के नारे लगाने से बाज आएं नहीं तो ये बेशर्म भक्त प्रधानमंत्री के लिए मुसीबत खड़ी कर देंगे। शिवसेना ने कहा कि आज देश को इन “मोदी-मोदी” के नारे लगाने वालों से सबसे ज्यादा खतरा है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र दोपहर का सामना के संपादकीय में कहा कि हमेशा यह नारे लगाना प्रधानमंत्री पद की गरिमा के खिलाफ है। संपादकीय में दो दिन पहले बृहन्मुंबई नगर पालिक (बीएमसी) में दो दिन पहले हुई घटना के हवाले से कहा गया कि जब भाजपा के पार्षद “मोदी-मोदी” के नारे लगाने लगे तो शिवसेना के पार्षदों ने “चोर है-चोर है” के नारे लगाए। शिवसेना ने कहा कि यदि जो (भाजपा) शिवसेना के टाइगरों को चुनौती देगा उन्हें “कान के नीचे” करारा जवाब मिलेगा। संपादकीय में कहा गया है कि हमने हमेशा मोदी का प्रधानमंत्री बतौर सम्मान किया है। लोगों के बीच में उनका नाम गरिमा के साथ लिया जाना चाहिए न कि सनक के रूप में।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here