तेजस्वी पर चौतरफा हमला, मीडियाकर्मियों से बदसलूकी के बाद बिहार में राजनीति तेज

0
275

पटना : बिहार में महागठबंधन के बीच चल रही रस्साकशी के बीच उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर चौतरफा हमला शुरू हो गया है. जी हां, बुधवार को कैबिनेट की बैठक से बाहर निकले तेजस्वी यादव से मीडियाकर्मियों ने बातचीत करने की कोशिश की, उसी दौरान तेजस्वी के अंगरक्षक ने एक निजी चैनल के मीडियाकर्मी के साथ बदसलूकी की और मारपीट की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद से बिहार की राजनीति में उबाल आ गया है. तेजस्वी की चौतरफा निंदा हो रही है. हालांकि, तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि मीडिया से उनका व्यवहार काफी दोस्ताना है, लेकिन बाकी दलों के नेताओं के साथ जदयू ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की है.

इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए जदयू ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. जदयू के वरिष्ठ नेता और पार्टी महासचिव केसी त्यागी ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि ऐसे हालात में संयम बरतना चाहिए. उन्होंने कहा कि अपने गुस्से पर काबू रखना चाहिए. उनके मुताबिक मीडिया और नेताओं के बीच यह विवाद अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है. बुधवार को जैसे ही तेजस्वी यादव बाहर निकले उसके तुरंत बाद मीडिया ने उन्हें घेर लिया और सवाल पूछने लगी. इधर, तेजस्वी मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे, वहीं दूसरी ओर तेजस्वी के सुरक्षाकर्मी मीडियाकर्मी की पिटायी करने लगे.

मीडियाकर्मियों पर हमले की सभी दलों के नेताओं ने निंदा की. उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह शर्मनाक है और दोषी सुरक्षाकर्मी पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि मीडिया पर हमले करवाने से सच्चाई छुपेगी नहीं. मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि पत्रकारों पर हमले की भाजपा निंदा करती है. उन्होंने कहा कि लालू के परिवार का यह पुराना इतिहास रहा है. पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई करे. ज्ञात हो कि महागठबंधन में तेजस्वी के इस्तीफे को लेकर बवाल मचा हुआ है. जदयू ने मैराथन बैठक कर राजद को चार दिन का समय दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here