जदयू ने कहा, जनता कुर्सी पर बैठाती है तो छीन भी लेती है

0
516

महागठबंधन में अब जिद और सत्ता की लड़ाई चल रही है। एक ओर राजद अध्यक्ष लालू यादव ने दो टूक कहा है कि तेजस्वी को बिहार की जनता ने जिताया है और तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे। इसका जवाब देते हुए आज जदयू नेता श्यााम रजक ने लालू पर तीखा प्रहार करते हुए कहा है कि जनता अगर सत्ता में बैठाती है तो कान पकड़कर कुर्सी से उतार भी देती है और बाहर का रास्ता दिखा देती है। रजक ने लालू पर तंज कसते हुए कहा कि वो अब बुजुर्ग हो गए हैं और बुजुर्गियत में एेसे अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं। उन्हें अपनी मानसिकता बदलनी चाहिए। श्याम रजक ने कहा कि तेजस्वी को इसका जवाब देना चाहिए और जैसा नीतीश कुमार ने कहा है कि वो साक्ष्यों के साथ जनता के बीच जाएं, तो उन्हें तो एेसा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि नीतीश की साफ-सुथरी छवि ही उनकी यूएसपी है और हम उनकी छवि को लेकर कोई समझौता नहीं करेंगे। उन्होंने कड़े लहजे में कहा कि नीतीश कुमार ने कभी भी किसी पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप को बर्दाश्त नहीं किया है, उन्हें बर्खास्त करने में नीतीश ने वक्त नहीं लगाया, इसीलिए हम अपने स्टैंड पर कायम हैं और ये क्लीयर कर देना चाहते हैं कि नीतीश कुमार समय आने पर अपना सही फैसला लेंगे। इसका इंतजार करना चाहिए। वहीं, जदयू के नेता संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी को खुद ही इस्तीफा दे देना चाहिए। नीतीश कुमार ने भी अपने उपर आरोप लगने के बाद अपना इस्तीफा दिया था, वहीं शरद यादव ने भी आरोप लगने के बाद इस्तीफा दिया था।
लालू ने कहा-तेजस्वी किसी हाल में नहीं देंगे इस्तीफा
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर से दोहराया कि भ्रष्‍टाचार के आरोपों के चलते तेजस्‍वी यादव या राजद का कोई अन्‍य मंत्री इस्‍तीफा नहीं देगा। साथ ही उन्‍होंने भ्रष्‍टाचार के आरोपों से जुड़े तथ्‍य पेश करने की जदयू की मांग भी खारिज कर दी। उन्‍होंने शुक्रवार रात को कहा कि उनके परिवार के पास जो कुछ भी है वह सबके सामने है।
लालू ने कहा, ‘राजनीति से प्रभावित सीबीआई के छापे और एफआईआर के आधार पर तेजस्‍वी का इस्‍तीफा नहीं हो सकता। हमारे उपर चारों ओर से हमले हो रहे हैं। इसके पीछे बीजेपी है। हम 27 अगस्‍त को भाजपा हटाओ देश बचाओ रैली में उनको एक्‍सपोज कर देंगे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.