आईफा अवॉर्ड्स 2017: शाहिद-आलिया को बेस्ट एक्टर्स का अवॉर्ड, फिल्मों में ‘नीरजा’ सर्वश्रेष्ठ

0
313

मुंबई। 18वें आईफा अवॉर्ड्स 2017 का रंगारंग कार्यक्रम शनिवार का न्यूयॉर्क के मेट लाइफ स्टेडियम में आयोजित हुआ। इसकी मेजबानी डायरेक्टर करण जौहर और सैफ अली खान ने की। बॉलीवुड केसुल्तान सलमान खान से लेकर वरुण धवन, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, नेहा धूपिया, बिपाशा बसु समेत कई सेलेब्स इस अवॉर्ड नाइट में शामिल हुए। आईफा अवॉड्र्स 2017 के लिए बेस्ट एक्टर शाहिद कपूर को चुना गया, तो वहीं आलिया भट्ट ने बेस्ट एक्ट्रेस चुनी गईं। सोनम कपूर की फिल्म नीरजा को बेस्ट फिल्म के तौर पर चुना गया। अमिताभ बच्चन और तापसी तन्नू की फिल्म ‘पिंक’ के निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी को बेस्ट डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया।

सलमान ने गया- मैं हूं हीरो तेरो…

इस बार आईफा अवॉड्र्स में सिर्फ दबंग स्टार सलमान खान ही हर तरफ छाए रहे। आईफा प्रेस कॉन्फ्रेंस से लेकर आईफा रॉक्स और उसके बाद अवॉर्ड नाइट तक सलमान का ही आकर्षण देखने को मिला। दर्शकों को तो सलमान के डांस परफॉर्मेंस को इंतजार था, लेकिन दंबग दो कदम आगे निकले। जी हां, उन्होंने अपने फैंस को लुभाने के लिए उन्होंने आईफा के मंच पर एक गाना गा डाला। सलमान ने जैसे ही फिल्म ‘हीरो’ का गाना ‘मैं हूं हीरो तेरा’ गाना गया पूरा स्टेडियम तालियों की गडग़ड़हाट से गूंजने लगा।

बॉलीवुड ने जीता न्यूयॉर्क का दिल…

आईफा नाइट के स्टेज पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने शानदार प्रस्तुति दी। कैटरीना कैफ, शाहिद कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, कृति सैनन ने अपनी धमाकेदार डांस प्रस्तुति से ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन किया और दिल जीत लिया। इसके अलावा आईफा के ग्रीन कार्पेट पर शाहिद कपूर वाइफ मीरा राजपूत के साथ पहुंचे। एक- दूसरे के साथ यह दोनों बेहद अच्छे लग रहे थे। आईफा नाईट में दोनों के लुक की बहुत तारीफ हुई, खासकर मीरा राजपूत के ड्रेस की। सलमान खान, आलिया भट्ट, कृति सैनन, शिल्पा शेट्टी समेत कई सेलेब्स ने ग्लैमरस लुक में आईफा के ग्रीन कार्पेट पर शानदार एंट्री की।

द लिस्ट ऑफ विनर

बेस्ट फिल्म : नीरजा

बेस्ट एक्टर (मेल): (फिल्म: उड़ता पंजाब) शाहिद कपूर

बेस्ट एक्टर (फीमेल): (फिल्म: उड़ता पंजाब) आलिया भट्ट

बेस्ट डायरेक्टर : (फिल्म: पिंक) अनिरुद्ध चौधरी

बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (मेल): (फिल्म :एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी) अनुपम खेर

बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (फीमेल): (फिल्म :नीरजा) शबाना आजमी

बेस्ट डेब्यू (मेल): (फिल्म :उड़ता पंजाब) दिलजीत दोसांझ

बेस्ट डेब्यू (फीमेल): (फिल्म :एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी) दिशा पाटनी

बेस्ट प्लेबैक सिंगर (मेल): (फिल्म :ए दिल है मुश्किल) अमित मिश्रा

बेस्ट प्लेबैक सिंगर (फीमेल): (फिल्म : उड़ता पंजाब) कनिका कपूर और (फिल्म :एयरलिफ्ट) तुलसी कुमार

बेस्ट कॉमिक एक्टर: वरुण धवन (फिल्म :ढिशूम)

बेस्ट नेगेटिव रोल: जिम सरब (फिल्म: नीरजा)

स्टाइल आइकॉन: आलिया भट्ट

आईफा वुमन ऑफ द ईयर: तापसी पन्नू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here