सुनील ग्रोवर को निशाने पर लेकर बोलीं एकता कपूर- जो मेरे शो से चला जाता है, मैं उसे On Air मार देती हूं!

0
381

नई दिल्ली: अपकंमिग फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ के प्रमोशन के लिए एकता कपूर ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंची थी. एकता ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करके दी है. एकता कपूर ने इस एपिसोड के दौरान सुनील ग्रोवर का बिना नाम लिए उनके कपिल के शो से जाने पर चुटकी ली.

शो के दौरान कपिल शर्मा ने एकता कपूर से पूछा, ‘मुझे मालूम चला है कि आप ज्योतिष विद्या के बारे में जानती हैं. मेरे बारे में बताइए मेरी लाइफ में आजकल सब उल्टा-पुल्टा चल रहा है.’ इसका जवाब देते हुए एकता ने कहा, ‘मेरे शो से जो चला जाता है मैं उसको रिप्लेस कर देते हूं, अगर रिप्लेस नहीं हो पाए तो में उसको ऑनएयर ही मार देती हूं.’जाहिर तौर पर कपिल शर्मा इस सवाल के जरिए सुनील ग्रोवर से हुए विवाद के बाद अपनी जिंदगी में आई मुश्किलों के बारे में ही कह रहे थे. आपको बता दें कि 16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट में लौटते वक्त कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े की खबरें आई थीं. इस घटना के बाद से सुनील ग्रोवर ने भी कपिल शर्मा के शो को अलविदा कह दिया था.

हालांकि, हाल ही कपिल शर्मा ने अपने फैंस के साथ किए जा रहे फेसबुक लाइव में इस विवाद पर पहली बार अपनी बात कही. कपिल ने कहा, ‘सुनील ग्रोवर मेरे दोस्त हैं और मैं उनसे 2, 3 बार मिलने भी पहुंचा हूं.’ साथ ही कपिल शर्मा ने बताया था कि इस पूरे मामले का सच किसी को नहीं मालूम है और वह कभी समय आने पर सबको इस बात का सच जरूर बताएंगे. इस पूरे विवाद की वजह से कपिल के शो की टीआरपी ऑल टाइम लो पर चली गई थी और शो के बंद होने की खबरें भी सामने आने लगी थीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनील ग्रोवर के अलावा चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुंगधा मिश्रा ने भी कपिल के शो को अलविद कह दिया था. चंदन प्रभाकर तो हाल ही में कपिल के शो में वापस आ गए हैं, लेकिन अली असगर और सुंगधा मिश्रा कपिल शर्मा के राइवल समझे जाने वाले कृष्णा अभिषेक के शो ‘ड्रामा कंपनी’ शो का हिस्सा बन गए हैं. ‘ड्रामा कंपनी’ शो बीते रविवार सोनी टीवी पर ही पहली बार ऑनएयर हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here