…तो इस वजह से सोशल मीडिया से दूर हो रही हैं ‘अनीता भाभी’!

0
467

नई दिल्ली: एंड टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस सौम्या टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सौम्या सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी जिंदगी के सभी खास लम्हों को अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं, लेकिन अब सौम्या ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया है.

सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने के लिए डिजिटल डिटॉक्स ज्वाइन करने का फैसला किया है. इस दौरान वह सोशल मीडिया से दूरी बनाकार रहेंगी.

‘भाभी जी घर पर हैं’ में अपने किरदार के लिए बेहद पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस का मानना है कि हम लोग तकनीक के गुलाम हो रहे हैं. सौम्या का मानना है कि तकनीक की वजह से ही हम लोग अब आपस में बातचीत और जिंदगी में कुछ नया नहीं कर पा रहे हैं.

anita 1

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबकि सौम्या का कहना है कि तकनीक की वह सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिताने लगी हैं. इस बात का प्रभाव पति और दोस्तों के साथ बिताए जाने वाले समय पर भी पड़ा है.

हाल ही में एक इंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ बात करते हुए सौम्या ने कहा है कि जब भी वह अपने दोस्तों से मिलती हैं तो फोन में ही व्यस्त रहती हैं. अपने पति के साथ समय बिताने पर भी उन्होंने कहा कि जब हम लोग साथ होते हैं तो भी ज्यादातर समय टीवी देखते हैं या फिर फोन का इस्तेमाल ही करते रहते हैं. इसी वजह से मैंने सोशल मीडिया से दूर होने का फैसला किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here