देवों के देव महादेव’ के जरिए छोटे पर्दे पर वापस आ रहे हैं मोहित रैना!

0
527

नई दिल्ली: लाइफ ओके का मशहूर सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ जल्द ही नए सीजन के साथ वापस आ सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है शो में शिव का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहित रैना के साथ नए सीजन के लिए कांट्रेक्ट भी साइन कर लिया गया है.

मोहित रैना का पहले सीजन में निभाया गया किरदार उनके करियर के लिए और लाइफ ओके की रैटिंग्स के लिए हिट साबित हुआ है. इंटरमेंट न्यूज पोर्ट्ल बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक पहले सीजन का निर्माण करने वाले निर्माता ही दूसरे सीजन को लाने वाले हैं. खबर में दावा किया गया है कि शो की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी.

साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शो के निर्माता ‘नागिन’ फेम मौनी रॉय को भी शो में लाना चाहते हैं. पर लगता है कि मौनी रॉय के फैंस उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘गोल्ड’ और इस साल के अंत तक आने वाले शो ‘नागिन 3’ की शूटिंग की वजह से उन्हें इस सीजन में नहीं देख पाएंगे.

mohit 1

आपको बता दें कि मोहित और मौनी ने शिव और सती का किरदार निभाने के वजह से काफी मशहूर हुए थे. इसे में शो के निर्माता इसी कामयाबी को भुनाने के लिए इन दोनों को वापस एक साथ लाना चाहते हैं.

mohit raina

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि चैनल पर एक साथ कई नए शो लाने की तैयारी भी कर रहा है. चैनल पर नए शोज के लॉन्च होने के साथ ही पुराने कई शो ऑफएयर हो जाएंगे. बताया जा रहा है ‘देवों के देव महादेव’ रात 8 बजे टेलिकास्ट होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here