अगर द्रविड़ फ्री हैं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं: शास्त्री

0
275

टीम इंडिया के नवनियुक्त कोच रवि शास्त्री को राहुल द्रविड़ के बतौर सलाहकार टीम के साथ जुड़ने पर कोई परेशानी नहीं है। शास्त्री ने हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, ‘राहुल को लेकर मेरी राय स्पष्ट है। हम सभी जानते हैं कि उनके आने से टीम को बहुत फायदा होगा। यह फैसला कर बीसीसीआई को बता दें कि वह कैसे अपन टाइम मैनेज करेंगे। मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं है।’

जहां तक क्रिकेट अडवाइजरी कमिटी द्वारा सुझाए गए गेंदबाजी सलाहकार के तौर पर सुझाए गए जहीर खान का सवाल है तो इस पर शास्त्री ने कहा कि अगर वह बीसीसीआई द्वारा तय किए गए पैमानों पर खरे उतरते हैं तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। कोच ने साफ किया कि उनका इन खिलाड़ियों का ‘अपमान’ करने का कोई इरादा नहीं है, जिन्होंने अपने करियर में इतनी बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं। शास्त्री का कहना है कि इन खिलाड़ियों का अनुभव टीम को फायदा ही पहुंचाएगा।

शास्त्री ने कहा, ‘मैंने खुद इस बारे में गंभीर विचार किया है। दो साल काफी लंबा वक्त होता है। समय-समय पर सलाहकारों को बुलाने की जरूरत पड़ेगी और इसमें काफी प्लानिंग करने की जरूरत है।’

हमने आपको पहले भी बताया था कि शास्त्री की योजना है कि जरूरत पड़ने पर सचिन तेंडुलकर, जेसन गिलेस्पी और जोंटी रोड्स जैसे खेल के बड़े नामों को बतौर सलाहकार बुलाया जाए।

जहां तक हितों के टकराव की संभावित बात है तो द्रविड़ चूंकि अब दिल्ली डेयरडेविल्स से इस्तीफा दे चुके हैं इसलिए किसी भी टीम इंडिया के कोच बनने के लिए फ्री हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here