IIFA में अपनी हरकत पर सैफ शर्मिंदा, कंगना से माफी मांगी

0
305

पिछले कुछ दिनों से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म चर्चा का विषय बना हुआ है. कंगना रनौत का मजाक उड़ाने वाले वरुण धवन, करन जौहर के बाद अब इस मामले पर सैफ अली खान का भी बयान सामने आया है.

सैफ ने कहा है कि वो नेपोटिज्म पर बिलकुल भी विश्वास नहीं करते हैं और कंगना की बातों से सहमत हैं. इसलिए सैफ ने कहा कि उन्होंने खुद कंगना को मैसेज कर के इस बात के लिए उनसे माफी मांगी हैं.

सैफ ने कहा मैंने कंगना से माफी मांगना ही ठीक समझा और इस विषय पर खुल कर बात भी की. आगे सैफ ने कहा कि जो भी हुआ वो कंगना और करण का निजी मामला था उसके बारे में मैं कुछ नहीं कहना चाहता. लेकिन उन्हें इस बात का अफसोस है कि वो इस मजाक का हिस्सा बने.

सैफ ने बताया की IIFA के मंच पर जो कुछ भी हुआ वो स्क्रिप्ट का हिस्सा था. हमने जो भी बोला वो पहले से तय था.

सैफ ने माना कि नेपोटिज्म पर चर्चा होनी चाहिए. हालांकि उन्होंने यह भी माना कि आमिताभ बच्चन, शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड में ऐसे कई दिग्गज हैं जिन्होंने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाई.

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल अभी हाल ही में IIFA अवॉर्ड के मंच से करण जौहर, सैफ अली खान और वरुण धवन ने न्यूयॉर्क में कंगना का जमकर मजाक उड़ाया था. माना जा रहा है कि यह ‘कॉफी विद करन’ शो पर कंगना द्वारा करन को मूवी माफिया कहने और नेपोटिज्म फैलाने का आरोप लगाने के कारण किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here