कपिल शर्मा ने शाहरुख के बाद अब बिना शूटिंग किए लौटाया टीम ‘मुबारकां’ को!

0
349

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. पिछली बार कपिल शर्मा फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के एपिसोड से पहले बेहोश हो गए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘मुबारकां’ की टीम ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर चार घंटों तक होस्ट का इंतजार करने के बाद चली गई. हेल्थ इशूज की वजह से कपिल सेट पर नहीं आए आखिरकार फिल्म ‘मुबारकां’ की टीम ने चार घंटों तक इंतजार करने के बाद शूट कैंसल कर दिया.

इस बार कपिल शर्मा ने फिल्म ‘मुबारकां’ की टीम के साथ अपना शूट कैंसल कर दिया. इस फिल्म की पूरी टीम अनिल कपूर, अथिया शेट्टी, अर्जुन कपूर और इलियाना डी’क्रूज ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंच गए थे लेकिन कपिल शर्मा तबीयत खराब होने के कारण शूट पर पहुंचे ही नहीं.

खबरों के मुताबिक, ‘मुबारकां’ की पूरी टीम शूटिंग के लिए सही समय पर पहुंच गई थी. कपिल के नहीं आने पर जब उन्हें फोन किया तो उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है लेकिन वह फिर भी शूटिंग पर जल्द ही आने की कोशिश करेंगे. इसके बाद फिल्म ‘मुबारकां’ की पूरी टीम लगभग 4 घंटे तक कपिल शर्मा का इंतजार किया लेकिन वह नहीं आए. इसके बाद पूरी टीम बिना शूटिंग किए ही वापस चली गई.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ‘जब हैरी मेट सेजल’ का प्रमोशन किए बिना शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी कपिल के शो से बिना शूटिंग किए लौट गए थे. बताया गया था कि तनाव से जूझ रहे कपिल शाहरुख-अनुष्का के आने से पहले ही सेट पर बेहोश हो गए थे, ऐसे में शूटिंग कैंसल कर दी गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here