कपिल शर्मा को बड़ा झटका, टीआरपी रेटिंग्स में टॉप 10 से फिर बाहर हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’

0
357

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा की जिंदगी में सुनील ग्रोवर से हुए विवाद के बाद शुरू हुई मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इस विवाद का सबसे बुरा असर उनके शो की टीआरपी पर पड़ा था. हाल ही में चंदन प्रभाकर की शो में वापसी और भारती सिंह के शो को ज्वाइन करने के बाद शो की टीआरपी में थोड़ा सुधार देखने को मिला था, लेकिन जुलाई के दूसरे हफ्ते की टीआरपी में कपिल शर्मा का शो एक बार फिर टॉप 10 से बाहर हो गया है.

अपने दोस्त और मशहूर कॉमेडियन चंदन प्रभाकर के शो में वापस आने के बाद कपिल शर्मा का शो जुलाई के पहले हफ्ते में टीआरपी रेटिंग्स में 6 नंबर पर आने में कामयाब रहा था. जुलाई के दूसरे हफ्ते की टीआरपी कपिल शर्मा के लिए एक बार फिर झटका साबित हुई है उनका शो ना सिर्फ टॉप 10 से बाहर हुआ है बल्कि 14 नंबर पर जा पहुंचा है.

आपको बता दें कि शो के खराब परफॉर्मेंस का असर कपिल शर्मा की तबीयत पर भी पड़ रहा है. हाल ही में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद कपिल शर्मा ने फेसबुक लाइव के दौरान कहा था कि फिल्म और शो की वजह से वह स्ट्रेस में चल रहे हैं.

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में तबीयत खराब होने के चलते कपिल शर्मा को तीन बार अपने शो की शूटिंग केंसिल करनी पड़ गई है. कपिल शर्मा की तबीयत खराब होने के चलते उनके शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे शाहरुख खान, अनुष्का और अर्जुन जैसे स्टार्स को बिना शूटिंग के ही वापस लौट जाना पड़ा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here