नहीं, Bigg Boss में ढिंचेक पूजा के साथ नहीं नजर आएंगी निया शर्मा…

0
263

नई दिल्‍ली: टीवी एक्‍ट्रेस निया शर्मा जल्‍द ही रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलड़ी’ में नजर आने वाली हैं, लेकिन पिछले दिनों निया अपने इस रिएलिटी शो के बजाए एक दूसरे रिएलिटी शो के चलते चर्चाओं में आई गईं. मीडिया के एक तबके में खबरें थीं कि टीवी एक्‍ट्रेस निया शर्मा जल्‍द ही रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में नजर आ सकती हैं. लेकिन अब निया ने ऐसी सभी खबरों का खंडन किया है. मीडिया में खबरें थीं कि इस 11वें सीजन में यूट्यूब से फेमस हुई ‘ढिंचेक पूजा’, सना सईद और अचिंत कौर के साथ निया शर्मा भी नजर आएंगी.

‘बिग बॉस’ में शामिल होने के बारे में पूछे गये सवाल के जवाब में निया ने न्‍यूज एजेंसी ‘पीटीआई भाषा’ को बताया, ‘मैं नहीं जानती कि कैसे मेरा नाम हर जगह आ गया लेकिन मैं ऐसी खबरों पर बात नहीं कर सकती.’

निया को टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ से लोकप्रियता मिली थी. निया इस शो के लिए काफी मेहनत करती और खतरनाक स्‍टंट कर रही हैं. हाल ही में इसी बीच वह घायल भी हो गई थीं. बता दें कि इस शो की टैग लाइन ही है ‘पेन इन स्‍पेन’.

बता दें कि निया को ‘जमाई राजा’ की रोशनी के नाम से भी जाना जाता है. दिसंबर 2016 में निया को शर्मा को एशिया की तीसरी सेक्सी महिला का खिताब मिला था. निया ‘जमाई राजा’ (2014-16) के अलावा ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में क्रिस्टल डिसूजा की छोटी बहन का रोल भी कर चुकी हैं.

‘खतरों के खिलाड़ी’ में निया शर्मा के अलावा 10 कंटेस्टेंट और हैं, जिनमें रित्विक धनजानी, शिबानी दांडेकर, गीता फोगाट, हिना खान, करण वाही, मनवीर गुर्जर, रवि दुबे, लोपामुद्रा राउत, शांतनु महेश्वरी, मोनिका डोगरा और शिनी दोषी शामिल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here