शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, मेरे जीवन पर फिल्म बनी तो वह काफी सुपरहिट होगी

0
210

पटना : बिहार से भाजपा सांसद और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार चर्चा उनके किसी पार्टी विरोधी बयान को लेकर नहीं, बल्कि उनकी व्यक्तिगत इच्छा को लेकर सामने आयी है. जानकारी के मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि यदि उन पर बायोपिक बनी, तो वह बेहद रोमांचक और रोचक होगी. साथ ही, उसे लोग काफी पसंद करेंगे. उन्होंने कहा कि उस फिल्म में काफी एक्शन और ड्रामा देखने को भी मिलेगा. बताया जा रहा है कि बिहारी बाबू के जीवन पर फिल्म बनने की चर्चा जोरों पर है. शत्रु सुभाष घई के व्हिसलिंग वूड्स इंटरनेशनल फिल्म स्कूल के एक कार्यक्रम में मौजूद थे. मौके पर सुभाष घई की बेटी मेघना घई पुरी और निर्देश श्याम बेनेगल भी मौजूद थे.

शत्रु ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मेरी बायोपिक बनाने की बात हो रही है, कुछ लोग इसे लेकर काम कर रहे हैं. अगर किसी ने ऐसा किया, तो वह बेहद प्रेरक और रोचक होगी, जिसमें काफी रोचकता होगी और उसकी नाटकीयता को लोग काफी पसंद करेंगे. शत्रु ने कहा कि उनका किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर और रणवीर सिंह जैसे नये प्रतिभाशाली कलाकार बेहद अच्छा काम कर सकते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि हमारे समय में गोविंदा और अनिल कपूर ने काफी अच्छा काम किया था और मुझे लगता है कि अबतक अमिताभ बच्चे सबसे श्रेष्ठ कलाकार हैं.

शत्रु ने दबंग फेम अपनी बेटी सोनाक्षी के बारे में कहा कि मुझे लगता है कि राजनीति की तरह ही शोबिज, कला और संस्कृति के लिए भी कोई अंतिम क्षण नहीं होता है. आप अपने में सुधार की चाहत लेकर काम करते हैं, तो आप हमेशा बेहतर करेंगे. मैं सोनाक्षी के कैरियर से काफी खुश हूं और ईश्वर उस पर अपनी कृपा बनाएं रखें. उन्होंने कहा कि मेरे अनुरूप और हिसाब से कोई फिल्म मिली, तो मैं उसमें जरूर काम करूंगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here