प्रो-कबड्डी लीग के इस सीजन में हिमाचल के 8 गबरू लेंगे ‘पंगा’

0
423

प्रो-कबड्डी लीग में देश के अलावा हिमाचल के खिलाड़ी भी हिस्सा लेंगे. जानकारी के अनुसार, इस सीजन में प्रदेश से आठ खिलाड़ी अपना दमखम दिखाएंगे. इस सीजन में हिमाचल के पांच नए खिलाड़ियों की एंट्री हुई है.

बता दें कि 28 जुलाई से प्रो-कबड्डी के इस सीजन की हैदराबाद से शुरूआत होगी. लीग में बिलासपुर के कृष्ण पाल सिंह रेफरी की भूमिका में नजर आएंगे

इससे पहले, बीते सीजन में तीन खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में खेले थे. इस बार पांच और खिलाड़ियों को बोली में खरीदा गया है. नालागढ़ के अजय ठाकुर को करीब 69 लाख में खरीदा गया है. उन्हें टीम कमान दी गई है.

ऊना से विनीत कुमार भी अपना दमखम दिखाएंगे. रोहित राणा, विशाल भारद्वाज ऊना भी तेलगू टाइटल की टीम में हैं. गुरविंद्र सिंह को भी बोली में खरीदा गया है.

मंडी महेंद्र के अलावा, सुरेंद्र नालागढ़ और सोलन के शिवओम भी प्रो-कबड्डी लीग में हिस्सा लेंगे. इसके अलावा, सोलन के गुरविंद्र सिंह को भी अपना जौहर दिखाने का मौका मिलेगा.हिमाचल कबड्डी एसोसिशएन के ज्वाइंट सेक्रेटरी जगदीश सूरी ने बताया कि हिमाचल से आठ खिलाड़ी प्रो-कबड्डी लीग में हिस्सा लेंगे.

बता दें कि अजय ठाकुर और विनीत पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की टीम की ओर से खेलेंगे. इसके अलावा, शिवम और सुरेंद्र यू-मूंबा की ओर से दमखम दिखाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here