लालू-राबड़ी को नहीं मिलेगी VVIP सुविधा, राजद ने लगाया आरोप, BJP ने दिया जवाब

0
60

पटना । राजद सुप्रीमो लालू यादव और राबड़ी देवी को पटना एयरपोर्ट पर दी जाने वाली विशेष सुविधा समाप्त किए जाने का एक ओर जहां राजद गलत करार देते हुए केंद्र सरकार पर राजनीतिक विद्वेष का आरोप लगाया है, वहीं बीजेपी ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि उन्हें क्यों वीवीआइपी की सुविधा मिलनी चाहिए?

राजद के मनेर विधायक भाई विरेन्द्र ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि बीजेपी जान बूझकर लालू यादव और उनके परिवार से व्यक्तिगत दुश्मनी निकाल रही है। बीजेपी की इन हरकतों से ना सिर्फ आरजेडी नेता और कार्यकर्ता बल्कि बिहार की पूरी जनता आक्रोशित है।

उन्होंने कहा कि ‘देश बचाओ भाजपा भगाओ’ के नारे के साथ आरजेडी 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में जनता के बीच आएगी और बीजेपी की असलियत से सबको रूबरू कराएगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी के अब दिन लद गए हैं और 2019 में ना सिर्फ बिहार से बल्कि पूरे देश से भाजपा की अर्थी उठने वाली है।

इसका जवाब देते हुए बीजेपी के नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि लालू और राबड़ी को वीवीआइपी की सुविधा क्यों मिलनी चाहिए? वे तो किसी पद पर भी नहीं हैं और ना ही कोई एेसे वीवीआइपी ही हैं। एेसे में उन्हें यह सुविधा किस आधार पर मिलनी चाहिए और इसके लिए केंद्र सरकार पर राजनीतिक विद्वेष लगाना कहां तक उचित है।

वहीं राजद नेता जयप्रकाश यादव ने भी केंद्र सरकार पर लालू और राबड़ी को परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि ये गलत है और इसके लिए लोकसभा में कार्यस्थगन प्रस्ताव का नोटिस देंगे। इस तरह किसी को इतना परेशान करना सही नहीं है। लालू यादव और उनके परिवार पर राजनीतिक विद्वेष की कार्रवाई करना कहीं से उचित नहीं है।

गौरतलब है कि लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी को एक अगस्त 2009 को पटना एयरपोर्ट के लिए दी गयी विशेष सुविधा को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने समाप्त कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here