.तो क्या कपिल शर्मा की टीम में एक बार फिर हो गया है झगड़ा?

0
39

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स एक बार फिर कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कपिल की टीम में एक बार फिर सब सही नहीं चल रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में कपिल शर्मा को शो ज्वाइन करने वाली कॉमेडियन भारती सिंह और कीकू शारदा के बीच सब ठीक नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो कीकू और भारती के बीच में कोल्ड वार छिड़ गई है. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में ही कीकू और भारती सिंह के इस तरह की खबरों को नकारने की बात भी कही जा रही है.

आपको बता दें कि भारती सिंह ने पिछले महीने ही कपिल शर्मा के शो को ज्वाइन किया है. भारती सिंह शो में सुनील ग्रोवर की कमी को तो पूरा नहीं कर पा रही हैं, पर फिर भी शो की टीआरपी में सुधार देखने को मिला था. हालांकि, पिछले हफ्ते एक बार फिर शो की टीआरपी में एक बार फिर गिरावट आई है.

अगर बात कीकू और भारती की करें तो पहले भी यह दोनों ‘कॉमेडी सर्कस’ में एक साथ काम कर चुके हैं. कीकू ने भारती सिंह के साथ उस शो में मनमुटाव होने के बाद शो को अलविदा कह दिया और उसके बाद से दोनों ने फिर कभी किसी शो में एक साथ काम नहीं किया था.

भारती और कीकू ने झगड़े को लेकर आ रहीं खबरों को बकवास करार दिया है. भारती ने कहा है कि वह कीकू की बहुत अच्छी दोस्त हैं. इतना ही नहीं भारती सिंह ने बोला है कि कीकू की पत्नी भी उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं.

आपको बता दें सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच 16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में झगड़ा हो गया था. इस झगड़े के बाद कपिल की टीम बिखर गई. कपिल की टीम का हिस्सा रहे अली असगर और सुंगधा मिश्रा हाल ही में राइवल कृष्णा अभिषेक का शो ज्वाइन कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here