पाकिस्तानी महिला ने सुषमा स्वराज को कहा ‘काश आप हमारी पीएम होतीं’

0
455

नई दिल्लीः दुनिया के किसी भी कोने में बसे भारतीय द्वारा मदद की गुहार लगाने पर तुरंत एक्शन लेने वालीं भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की फैन्स की संख्या लगातार बढ़ रही है. सोशल मीडिया के जरिये सुषमा हमेशा मदद के लिए तत्‍पर रहती हैं. इस कारण सोशल मीडिया पर उनके ढेर सारे प्रशंसक हैं. अब इस सूची में पाकिस्‍तान की एक महिला का नाम भी जुड़ गया है. हालांकि अपना आभार व्‍यक्‍त करने के लिए उन्‍होंने जो सुषमा स्‍वराज के लिए अपनी भावनाएं व्‍यक्‍त की हैं, उससे पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ असहज हो सकते हैं.

एक पाकिस्तानी नागरिक को भारत में इलाज कराने में मदद करने के लिए इस महिला ने सुषमा स्वराज को धन्यवाद दिया. पाक महिला हिजाब आसिफ ने बेहद प्रसन्‍नता भरे अंदाज में सुषमा को ट्वीट करते हुए लिखा, ”मैं आपको क्‍या कहूं? सुपरवुमन? गॉड? आपकी उदारता को व्‍यक्‍त करने के लिए मेरे पास शब्‍द नहीं हैं. अपनी आंखों से बरसते आंसुओं के बीच मैं आपके प्रति आभार प्रकट करती हूं.”

दरअसल एक पाकिस्‍तानी नागरिक को भारत में मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए वीजा की दरकार थी. उनकी तरफ से पाक महिला हिजाब आसिफ ने सुषमा स्‍वराज से मदद की गुजारिश की. सुषमा ने जवाब दिया और उसका नतीजा यह हुआ कि इस्‍लामाबाद में भारतीय उच्‍चायोग ने आसिफ के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, मैडम हम इस मसले पर गौर कर रहे हैं और आश्‍वस्‍त करते हैं कि जल्‍दी ही इस पर कार्यवाही होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here