‘बिग बॉस 11’ में देखने को मिल सकता है बड़ा ट्विस्ट!

0
92

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान का टीवी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के साथ जल्द ही शुरू होने जा रहा है. वैसे तो सलमान का शो अपने विवादों की वजह से काफी पॉपुलर है, लेकिन टीआरपी के लिहाज से पिछले कुछ सीजन शो के लिए अच्छे नहीं गए हैं.

‘बिग बॉस’ की टीआरपी में सुधार लाने के लिए पिछले साल शो के फॉर्मेट में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले थे. शो में हुए इन्हीं बदलाव का नतीजा था कि कॉमनर्स की एंट्री भी हुई. शो के निर्माताओं को उन बदलाव का टीआरपी के पैमाने पर कुछ खास फायदा देखने को नहीं मिला.

ऐसे में शो की टीआरपी को बेहतर करने के लिए शो के निर्माता एक बार फिर बड़ा ट्विस्ट लाने की तैयारी कर रहे हैं. अंग्रेजी अखबार डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक इस बार ‘बिग बॉस’ के घर में एक ही परिवार के दो सदस्य देखने को मिल सकते हैं. इसीलिए लिए कंटेस्टेंट के तौर पर कुछ ऐसे लोगों को सिलेक्ट किया जाएगा जो कि एक ही परिवार के सदस्य हों. शो में सिलेक्ट किए जाने वाले मेंबर्स मां-बेटी, पिता-बेटा या फिर भाई-बहन हो सकते हैं.

रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से बताया गया है कि मेकर्स ऐसा बदलाव शो को पहले से ज्यादा इंटरेस्टिंग बनाने के लिए करना चाहते हैं. मेकर्स को उम्मीद है कि शो में एक ही परिवार से दो कंटेस्टेंट को लाने की वजह से उनके पास्ट के बारे में बातें पता चलेंगी जिसका फायदा शो की टीआरपी को हो सकता है.

वैसे मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जल्द ही शो का प्रोमो भी सामने आने वाला है. सलमान खान जो कि इस समय अपनी फिल्म के लिए विदेश में हैं प्रोमो शूट के लिए वापस आने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक 30 जुलाई को ‘बिग बॉस 11’ का प्रोमो शूट किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here