शूटिंग के दौरान फोन पर बिजी रहती थी यह एक्ट्रेस, मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता

0
82

लाइफ ओके के चर्चित धारावाहिक ‘गुलाम’ में शिवानी माथुर का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर को मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। जी हां, सूत्रों की मानें तो नीति अब शो में आगे नजर नहीं आएंगी। मेकर्स ने यह फैसला क्यों लिया इसके पीछे के कारणों का हालांकि अब तक पता नहीं चल पाया है लेकिन निर्माता इसे शो में नया ट्विस्ट लाने की कोशिश का नाम दे रहे हैं। मनोरंजन पोर्टल बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक इसकी वजह नीति का दिन-बा-दिन अनप्रोफेश्नल होते जाना माना जा रहा है। रिपोर्ट के मुबाबिक नीति ज्यादातर वक्त फोन पर ही लगी रहती थीं जिससे शो के निर्माता-निर्देशक को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

रिपोर्ट की मानें तो उनके पास इतना भी वक्त नहीं हुआ करता था कि वह अपनी स्क्रिप्ट को ध्यान से देख लें और शॉट को ठीक तरह से समझ लें। उधर मनोरंजन जगत के गरियारों से खबरें ऐसी भी हैं कि नीति का शो से बाहर होना शो के लीड अभिनेता एक्टर परम सिंह और विकास मनकतला के बीच लंबे वक्त से चल रहे कोल्ड वॉर का परिणाम है। बताया जा रहा है कि शो में नीति का काम काबिल-ए-तारीफ था लेकिन बावजूद इसके शो मेकर्स को शो में एक स्ट्रॉन्ग फीमेल लीड की जरूरत महसूस हो रही थी। इस नई और ज्यादा ग्लैमरस एक्ट्रेस को शो में लाने के लिए नीति को शो से बाहर का रास्ता दिखाया जाना जरूरी था।
बड़ी खबरें

खबरों की मानें तो जल्द ही एक एपिसोड में नीति के किरदार की दुर्घटनावश मौत हो जाएगी जिसके बाद यह नई एक्ट्रेस शो में एंट्री लेगी। इन नई एक्ट्रेस का हालांकि नाम अब तक साफ नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि टीवी शो मेरे अंगने में नजर आने वाली एकता कौल नीति की जगह ले सकती हैं। इसके अलावा सनाया ईरानी का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here