नीतीश जी बीजेपी के घोषणा पत्र को लागू करेंगे या महागठबंधन के साझा कार्यक्रम आगे बढ़ाते रहेंगे : तेजस्वी

0
306

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से सवाल पूछा है। उन्होंने पूछा है कि नीतीश जी, अब आप बीजेपी के घोषणा पत्र को लागू करेंगे या महागठबंधन के साझा कार्यक्रम को आगे बढ़ाते रहेंगे।
जल्दी जवाब दिजीए 20 महीने बीत चुके हैं। इसके अलावा तेजस्वी ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से पूछा है कि बतायें, क्या वे भाजपा के घोषणा-पत्र में छात्रों को स्कूटी व लैपटॉप, दलितों को रंगीन टीवी देने के वादे को पूरा करेंगे?
हाँ या ना..आशा करता हूँ तथाकथित स्वच्छ छवि के धनी नीतीश जी आज अपने मंत्रिमंडल में एक भी केस में नामित किसी भी व्यक्ति को मंत्री नहीं बनायेंगे। अन्यथा….
तेजस्वी ने तंज कसते हुए पूछा कि नीतीश जी क्या आप अब भी पांच करोड़ के बाढ सहायता का चेक वापस लौटाएंगे या हंसकर ग्रहण करेंगे, जो आपने घमंड में आकर लौटा दिया था? जयश्रीराम और हेराम और संघमुक्त भारत कौन सी आवाज अब सुनाई दे रही? मेरा एक साधारण सा सवाल है कि बीजेपी कितने दिनों तक नीतीश के साथ सरकार चला पाएगी क्या बीजेपी को 2013 याद नहीं है जब नीतीश ने बिना वजह बताए उन्हें किक मारकर भगा दिया था। नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर हमें धोखा दिया है वे बेहतर जानते हैं कि अब वो हमारे लिए जीवन भर के लिए चैलेंज बन गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here