श्रद्धा कपूर नहीं करेंगी कृति सैनन से मुकाबला, जानें क्या हुआ?

0
202

नई दिल्‍ली: पहली बार किसी बायोपिक का हिस्‍सा बन रही श्रद्धा कपूर को अपनी फिल्‍म ‘हसीना पार्कर’ के ट्रेलर के बाद से ही अपने लुक के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं, लेकिन अब निर्देशक अपूर्वा लाखिया ने अपनी अगली फिल्म ‘हसीना पार्कर’ की रिलीज को टाल दिया है. जहां पहले यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज करने की तैयारी थी. लेकिन फिल्म के ट्रेलर को मिल रहे रिस्पॉन्स से उत्साहित होकर अपूर्वा ने कोई जल्दबाजी न करने का फैसला किया और अब इस फिल्‍म की रिलीज आगे खिसक गई है.

किससे मुकाबले से पीछे हटी हसीना
वैसे भी 18 अगस्त को कृति सैनन की “बरेली की बर्फी” और राजकुमार राव की “न्यूटन” भी रिलीज हो रही हैं. कहा जा रहा है कि डायरेक्टर ने इसी भीड़भाड़ से बचने के लिए यह फैसला लिया है. अपूर्वा भी कुछ इस तरह की बात करते हैं, “हमने अपनी टीम के साथ मिलकर फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है ताकि इसे पर्याप्त स्क्रीन और अच्छा समय मिल सके.” फिल्म में श्रद्धा के अलावा उनके भाई सिद्धांत कपूर भी हैं.

फिल्‍म ‘हसीना’ के एक सीन में श्रद्धा कपूर.
और भी हैं रिलीज टालने की वजहें
अगर अपूर्वा की पुरानी फिल्म ज़ंजीर (2013) और मिशन इस्तांबुल (2008) का हश्र देखा जाए तो उनके लिए यह फैसला ठीक ही लगता है. क्योंकि उन्हें एक अदद हिट का इंतजार है. दूसरी ओर, इस साल अभी तक रिलीज हुईं विमेन ओरियंटेड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी हैं. विद्या बालन की “बेगम जान” और श्रीदेवी की “मॉम” भी अच्छी कहानी के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो गई थीं.

ऐसे में अपूर्वा का रिस्क न लेना ठीक ही लगता है. लेकिन सवाल यह भी उठता है कि क्या वह इस ट्रेंड से सहम गए हैं या उन्हें अपनी फिल्म की कहानी को लेकर कॉन्फिडेंस नहीं है? आने वाले दिनों में रिलीज डेट की वैसे भी मारी-मारी है क्योंकि फेस्टिवल सीजन है, ऐसे में उनका यह फैसला क्या रंग लाता है, देखना मजेदार रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here