कपिल ने सुनील ग्रोवर को किया बर्थडे विश तो मिला चौंकाने वाला रिप्लाई

0
597

मुंबई। कभी दोस्त तो कभी दुश्मन, कुछ ऐसे ही हैं टीवी इंडस्ट्री के मशहूर सेलेब्रिटी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर। दोनों के बीच हुईं लड़ाइयों के किस्से आज किसी से छिपे नहीं हैं। आज भी लोग कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर सुनील को मिस करते हैं। वैसे, गुरुवार को सुनील का जन्मदिन था और कपिल शर्मा ने उन्हें विश भी किया।

भले ही अब सुनील कपिल के शो का हिस्सा नहीं हैं पर, कपिल ने यह अक्सर कहा है कि वो सुनील को आज भी अपना बहुत अच्छा दोस्त मानते हैं। सुनील के जन्मदिन पर कपिल ने उन्हें विश करते हुए ट्वीटर पोस्ट किया है और उन्हें दुनिया की सारी खुशियां मिले, इसकी कामना की है। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर बर्थडे विश करते हुए लिखा था, ‘सुनील ग्रोवर पाजी को जन्मदिन की बधाई, भगवान आपको दुनिया की सभी खुशियां दे, बहुत-सारा प्यार, हमेशा।’

कपिल के इस मैसेज के बाद हर किसी की नजर सिर्फ बात पर थी कि सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के इस विश का रिप्लाई करते हैं भी या नहीं। कपिल ने सुबह 11 बजकर 22 मिनट के आस पास ये ट्वीट किया था। सुनील ने लगभग 7 बजकर 6 मिनट पर आखिरकार कपिल के मैसेज का रिप्लाई कर ही दिया।

सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर कपिल के लिए लिखा है कि, ‘धन्यवाद भाजी! खुश और स्वस्थ रहें आपको बहुत प्यार।’ इस मैसेज से साफ हो जाता है कि सुनील को भी पता है कि कपिल इनदिनों बहुत सारी परेशनियों से गुजर रहे हैं और इसका सीधा असर उनके सेहत पर हो रहा हैं। शायद इसलिए ही उन्होंने इस छोटे मैसेज से कपिल को प्यार भी दिया और अपने सेहत का ख्याल रखने के लिए भी कहा है।

सुनील और कपिल दोनों ने भले ही सोशल मीडिया और इंटरव्यूज़ में एक दूसरे को माफ़ कर देने की बात कही हो मगर, फिर भी ना जाने क्यों दोनों के बीच दूरियां दिखाई देती हैं। फ्लाइट में हुए अपने पिछले झगड़े के बाद दोनों को कभी एक साथ नहीं देखा गया। हालांकि, शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल अक्सर इशारों-इशारों में सुनील से अपनी दोस्ती, लड़ाई और झगड़ों के बारे में बात करते रहते हैं। उनकी बातों से साफ़ ज़ाहिर होता है कि वो आज भी सुनील को शो में मिस करते हैं।

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर ने गुरुवार को अपना 39वां जन्मदिन मनाया। सुनील ने चंडीगढ़ से थिएटर में मास्टर डिग्री ली थी, जहां जसपाल भट्टी ने उनके अन्दर के टैलेंट को परखा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.