ड्रामा कंपनी’ के स्टार कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी की बातचीत हुई बंद

0
112

नई दिल्ली: टेलीविजन चैनल सोनी एंटरटेनमेंट पर हाल ही में नए कॉमेडी शो ‘ड्रामा कंपनी’ की शुरुआत हुई है. देश के पॉपुलर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी इस शो का हिस्सा हैं. शो की शुरुआत के कुछ दिन बाद ही इन दोनों के फैंस के लिए बुरी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया है कि कृष्ण और सुदेश के बीच विवाद हो गया है और दोनों के बीच में बातचीत भी नहीं हो रही.

रिपोर्ट्स के मानें तो सुदेश ‘ड्रामा कंपनी’ को कृष्णा के शो के तौर पर प्रोजेक्ट किया जाने की वजह से नाराज हो गए हैं. ताजा रिपोर्ट्स में तो यहां तक दावा किया गया है कि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दोनों के बीच एंट्री को लेकर आर्गुमेंट भी हुआ है.

सुदेश ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए दोनों के बीच हुए विवाद की बात को कबूल किया है. कृष्णा ने कहा है, ‘हां, हम लोगों के बीच विवाद हुआ है, लेकिन इसे हम खुद ही दूर कर लेंगे. पहले मैं हमेशा सुदेश से बात करता रहता था, यहां तक की पारिवारिक मामलों पर भी हमारी बात होती थी. इन दिनों काम के अलावा हमारे बीत और कोई बात नहीं हो रही है. अब तो ऐसा हो गया है कि मुझे उससे बात करने के लिए उसके मैनेजर को फोन करना पड़ता है. मैं ऐसा बिल्कुल नहीं चाहता, मैं सुदेश जी की बहुत इज्जत करता हूं, मैंने उनसे कॉमेडी सीखी है. एक कॉमेडी शो टीम के बिना नहीं चल सकता है. अगर लोग ‘ड्रामा कंपनी’ को मेरा शो कह रहे हैं तो इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता. मैंने हमेशा ही शो मैं मुख्य किरदार निभाया है, मैं जानता हूं कि उन्हें भी अपने लिए ऐसा ही स्पेस चाहिए.’

बता दें कि सुदेश और कृष्णा की दोस्ती सालों पुरानी है. मशहूर शो ‘कॉमेडी सर्कस’ से दोनों की जोड़ी को एक खास पहचान मिली है. ऐसे में दोनों के बीच इस तरह के विवाद का होना फैंस के लिए बुरी खबर होने के साथ हैरान करने वाला मामला भी है. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद इस जोड़ी में भी विवाद की शुरुआत होना कॉमेडी को चाहने वालों के लिए बेहद ही निराशाजनक खबर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here