‘नच बलिए 8’ के बाद ‘कॉमेडी दंगल’ में होगा भारती सिंह और मोनालिसा का मुकाबला

0
136

नई दिल्ली: मशहूर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ में एक-दूसरे को टक्कर देने के बाद मोनालिसा और भारती सिंह अब ‘कॉमेडी दंगल’ में मुकाबला करती हुई नज़र आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारती सिंह के बाद भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकार मोनालिसा भी नये कॉमेडी शो का हिस्सा बनने जा रही हैं.

एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट में दावा किया गया है ‘बिग बॉस’ और ‘नच बलिए 8’ के बाद अब मोनालिसा ‘कॉमेडी दंगल’ का हिस्सा बनने जा रही हैं. बता दें कि भारती सिंह बतौर जज पहले ही इस शो का हिस्सा बन चुकी हैं.

इस शो के कांसेप्ट की बात करें तो इसमें दो टीमें होंगी. एक टीम की अगुवाई मशहूर सिंगर अनु मलिक करेंगे, तो दूसरी टीम की कैप्टन भारती सिंह होंगी. शो में अनु मलिक की टीम का नाम ‘मलिक अखाड़ा’ होगा, जिसमें मोनालिसा, मोबिन, राजेश कुमार और गुंजन उतरेजा टीम का हिस्सा होंगी.

बात वहीं अगर भारती सिंह की टीम की करें तो इसका नाम ‘भारती तबेला’ होगा. भारती की टीम में जीवीशु अहलुवालिया और अभिजीत गांगुली जैसे कॉमेडियन शामिल होंगे.

एंड टीवी की ओर से कुछ दिन पहले ही ‘कॉमेडी दंगल’ शो का प्रोमो जारी कर दिया गया था. इस वीडियो में भारती सिंह और अनु मलिक जज की भूमिका निभाते हुए नज़र आ रहे थे. भारती सिंह ने इस शो का हिस्सा बनने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा कह दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि यह शो अगस्त के दूसरे हफ्ते के अंत तक ऑनएयर हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here