मलाइका अरोड़ा ने बताया तलाक के बाद कैसे बदली जिंदगी और अरबाज के साथ कैसे बनाया दोस्ताना रिश्ता

0
72

पति अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ ने मिड डे को अपना पहला डीप इंटरव्यू दिया है। इसमें एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे अभी भी दोनों एक परिवार की तरह हैं और दोनों के निजी रिश्ते में कोई बदलाव नहीं आया है। 43 साल की मलाइका और 50 साल के अरबाज ने पिछले साल अपने अलगाव की खबर को फैंस के सामने स्वीकार किया था। जिसके बाद इस साल मई में मुबंई की फैमिली कोर्ट ने उन्हें तलाक दे दिया। दोनों शादी के 18 साल बाद अलग हुए हैं। हालांकि दोनों को कई मौकों पर साथ देखा जाता है। दोनों ही एक दूसरे के परिवार के साथ वेकेशन पर जाते हैं।

दिलचस्प बात यह है कि तलाक के एक दिन बाद ही मलाइका और अरबाज अपने 15 साल के बेटे अरहान के साथ जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में नजर आए थे। मिड से बात करते हुए मलाइका ने कहा- अरबाज मेरे परिवार का हिस्सा हैं, मेरे बच्चे के पिता हैं। कुछ चीजें एक रात में नहीं बदलती हैं। जो चीजें घटी वो हमारे बीच रहेंगी। यह निजी है। हमें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है। अरबाज से मिलने पर मेरा बेटा खुश हो जाता है और यह मुझे खुशी देता है। अमृता के लिए वो भाई की तरह हैं और मेरे पैरेंट्स के लिए बेटे की तरह। जो कुछ हुआ वो हमारे बीच है।

मलाइका ने अलग होने के बारे में कहा- अरबाज और मैं एक दूसरे की जिंदगी के बारे में जानते हैं। भावनात्मक तौर पर यह बहुत मुश्किल था लेकिन हमने इसके बारे में ज्यादा बातचीत नहीं की क्योंकि हम निजी व्यक्तित्व वाले हैं। वो मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। यह मायने नहीं रखता कि क्या घटित होता है और जिंदगी हमें कहां ले जाती है अरबाज मेरे जीवन का अहम हिस्सा रहेंगे। अलग होना कभी भी आसान नहीं होता। अपने बुरे समय में मैंने दोस्तों की मदद ली है।

तलाक के बाद जहां खबरे हैं कि अरबाज फिर से किसी को डेट कर रहे हैं। वहीं मलाइका ने इसके बारे में सोचा नहीं है। उन्होंने बातचीत के दौरान कहा- मैंने इसके बारे में सोचा नहीं है। मैं हर दिन को एंज्यॉय कर रही हूं। मैं घर में और अपनी रोजमर्रा की जिंदगी को अरहान के साथ एंज्यॉय कर रही हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here