सिमरन के राइटर अपूर्वा ने क्रेडिट विवाद को लेकर अब कही ये नई बात

0
56

मुंबई। पिछले दिनों हंसल मेहता की फिल्म सिमरन में राइटर्स क्रेडिट को लेकर विवाद गहरा गया था। फिल्म के लेखक अपूर्वा असरानी ने फिल्म के मेकर्स और कंगना पर आरोप लगाया था कि उन्हें उनका हक नहीं मिला है और कंगना का नाम लेखक के तौर पर दिया जा रहा है। लेकिन लगता है वो विवाद अब सुलझ गया है।

फिल्म सिमरन के ट्रेलर लॉन्च पर आई कंगना ने बताया कि अपूर्वा ने ही उन्हें यह सलाह दी थी कि वह एडिशनल क्रेडिट लें। दोनों ने मिल कर इस पर काम भी किया, लेकिन उन्हें यह बात समझ ही नहीं आ रही है कि अचानक ऐसा क्या हुआ कि अपूर्वा ने इतनी नाराजगी जतायी। इस बारे में जागरण डॉट कॉम ने अपूर्वा से बात की तो उन्होंने कहा “अब मैं इसके बाद किसी भी नेगेटिविटी या किसी कंट्रोवर्सी की बात नहीं करने वाला। उस वक्त मैंने इसलिए विरोध किया था क्योंकि ख़बरें थीं कि कंगना ने इस फिल्म में खुद को राइटर घोषित कर दिया है और फिल्म के पहले पोस्टर में भी कंगना का नाम राइटर के तौर पर आया। वो गलती अब सुधार ली गयी हैं और मुझे मेरा क्रेडिट मिल चुका है। मुझे लगता है कि अब दूसरे पक्ष को जबरदस्ती इस बात को लेकर एक बार फिर से किसी लड़ाई के लिए उकसाना गलत है। मैं खुश हूं कि सिमरन का ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है और यह हमारी मेहनत का ही नतीजा है. पांच हफ्तों में दर्शकों के सामने फिल्म भी आ जायेगी।”
बता दें कि हंसल मेहता की इस फिल्म में कंगना प्रफुल पटेल के किरदार में नजर आयेंगी और उन्होंने इस किरदार के लिए ख़ास ट्रेनिंंग भी ली है। अमेरिका में शूट हुई ये फिल्म 15 सितंबर को रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here