पटना में लालू के करीबी राजद नेता केदार राय की गोली मारकर हत्या

0
306

पटना : बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर में बेखौफ अपराधियों ने राजद नेता और वार्ड पार्षद केदार राय की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने केदार राय को उस वक्त निशाना बनाया, जब वह सुबह में दानापुर के सगुना मोड़ से सटे रोड के पास मार्निंग वॉक कर रहे थे. घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने केदार राय को पास के अस्पताल में भरती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक केदार राय वार्ड पार्षद होने के साथ लालू यादव के काफी करीबी बताये जाते हैं. केदार राय को तीन गोलियां मारी गयी हैं.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि प्रेम रतन सिंह, राज रतन सिंह और प्रशांत किशोर को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. घटना के बाद स्थानीय नेता केदार राय के घर पहुंच गये. वहीं स्थानीय विधायक आशा सिन्हा भी मृतक के परिजनों से मिलने के लिए पहुंची हैं. घटना के बाद परिजनों को काफी बुरा हाल है. परिजनों के साथ स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर आक्रोश है.

हालांकि, मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है. बताया जा रहा है कि किसी अनहोनी की आशंका को लेकर पुलिस पूरी तरह अलर्ट है और दानापुर से सटे सभी थानों को सूचित कर दिया गया है. दानापुर के थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने मीडिया को जानकारी दी है कि बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here