‘मेरे रश्के कमर’ गाने पर मौनी रॉय का डांस आपको दिलाएगा माधुरी दीक्षित की याद

0
489

टीवी की सबसे चर्चित एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार मौनी रॉय ने 2 अगस्त को बादशाहो के गाने मेरे रश्के कमर पर डांस किया। नागिन एक्ट्रेस ने इतना बेहतरीन डांस किया है कि आप इसे देखते हुए भूल जाएंगे कि ओरिजनर गाना अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज पर फिल्माया गया है। रॉय अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। बादशाहो के गाने पर एक्ट्रेस की छोटी सी परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर काफई वायरल हो रही है। एक्ट्रेस के बहुत से फैन पेज ने उनकी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को एक बार देखने से आपका मन नहीं भरेगा और आपका मन इसे बार-बार देखने का करेगा।

इस गाने को देखकर आपको माधुरी दीक्षित के देवदास फिल्म के गाने मार डाला की याद आएगी। कुछ महीनों पहले मौनी ने दिलीप कुमार की फिल्म गंगा जमुना के गाने नैन लड़ जइ हैं पर डांस करते हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस वीडियो को इंस्टाग्राम के उनके फॉलोवर्स ने काफी पसंद किया था। सफलता एक्ट्रेस के लिए कभी आसान नहीं रही थी। अपनी कड़ी मेहनत और लग्न के बाल पर एक्ट्रेस को बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के साथ डेब्यू करने का मौका मिला है। हालांकि कई खबरों में एक्ट्रेस का कुमार से फिल्म में छोटा रोल होने की वजह से नाराज होने की बात कही जा रही थी।
संबंधित खबरें

इन खबरों को सिरे से खारिज करते हुए मौनी रॉय ने कहा था- मैं खुद इस खबर को सुनकर चकित हो गई थी। मुझे सच में नहीं पता कि इस तरह की बकवास खबर कौन बनाता है। यह बात साफ है कि कुछ लोग मुझसे नफरत करते हैं। मैं केवल इतना कहना चाहती हूं कि कृपया फिल्म की रिलीज का इंतजार करें। मैं बगुत खुश हूं और आभारी हूं कि मुझे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का मौका मिला। हालांकि एक्ट्रेस कॉन्ट्रैक्ट से बंधी हुई हैं इसी वजह से उन्होंने अपने किरदार को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी।

कई ऐसी खबरें आई थी जिनमें कहा जा रहा था कि गोल्ड में मौनी को रोल सलमान खान की रिकमेंडेशन की वजह से मिला है। यह बात सभी को पता है कि बिग बॉस सीजन 10 के दौरान भाईजान और रॉय की दोस्ती हुई थी। जिसपर फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने आगे आकर सफाई दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here