सिद्धार्थ को किया गया ‘दिल से दिल तक’ के सेट से बाहर, मुश्किल है वापसी

0
152

सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों फिर से चर्चा में हैं. वजह उनका कोई नया शो नहीं, बल्कि बैड बिहेवियर है. सुनने में आया है कि वह पिछले कई दिनों से सेट पर लोगों से बुरा बर्ताव कर रहे हैं. इसमें गाली-गलौच करना तक शामिल है.

बताया जा रहा है कि इस मामले की शुरुआत कुछ दिन पहले एक पार्टी के दौरान हुई थी. इस पार्टी में शो से जुड़े एक्टर्स कुनाल वर्मा, रश्मि देसाई और जैस्मीन भसीन भी शामिल थे. सूत्रों की मानें तो इस पार्टी के दौरान शराब के नशे में सिद्धार्थ ने कुनाल के साथ काफी गाली-गलौच की. जब कुनाल ने उनसे कहा कि वह सही नहीं कर रहे हैं, तब भी सिद्धार्थ उन पर चिल्लाते नजर आए. कुनाल ने इस बारे में प्रोडक्शन टीम से भी शिकायत की. इस पर जब प्रोजेक्ट हेड शीतल ने उनसे बात करनी चाही, तो सिद्धार्थ ने उन्हें भी नहीं बख्शा. उन्होंने यहां तक कह दिया कि उनके पास कई शो के ऑफर हैं और शो छोड़ने की धमकी देते हुए अपनी अब तक की पेमेंट की मांग भी कर डाली. सिद्धार्थ की इस बात पर बौखलाई शो हेड ने उन्हें तुरंत शो छोड़ने और यहां तक कि सेट से चले जाने के लिए कह दिया.

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले भी सिद्धार्थ ने इसी तरह का व्यवहार किया था और फिर वह माफी मांगकर शो में वापस लौटे थे. मगर ताजा हालात देखकर लगता है कि अब सिद्धार्थ ने शो में वापसी के सभी रास्ते खुद ही बंद कर दिए हैं. अगर ऐसा ही होता है, तो ये देखना होगा कि आने वाले दिनों में दिल से दिल तक का पार्थ कौन बनता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here