तेजस्‍वी का हमला- नीतीश कुमार ने ही हमारे परिवार पर मरवाये सीबीआइ के छापे

0
398

राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र और बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि उन्‍होंने ही हमारे परिवार पर सीबीआइ के छापे मरवाये।

महागठबंधन टूटने के बाद से जनादेश अपमान यात्रा पर निकले तेजस्वी यादव बुधवार को समस्तीपुर पहुंचे। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि नीतीश कुमार और भाजपा के बीच पहले से ही मैच फिक्‍स था। वे भाजपा के साथ जाने के लिए बहाना खोज रहे थे।

इसी बीच नीतीश कुमार ने मेरे और मेरे परिवार के बाकी सदस्यों पर भाजपा से मिलकर प्राथमिकी दर्ज करायी और सीबीआइ रेड करवाया। यह सबकुछ नीतीश कुमार ने ही किया, इनलोगों का मैच पहले से फिक्स था। इसके बाद जनादेश का अपमान करते हुए भाजपा के साथ जा मिले।

तेजस्‍वी ने कहा कि देश में जहां-जहां गैर भाजपा सरकारें हैं, वहां के नेताओं को चुन-चुन कर जेल में डाला जा रहा है। हमलोगों को डराया जा रहा है। अब अपने तोता से छापेमारी करवा रहे हैं।

हम लोगों ने शुरू से फिरकापरस्तों के खिलाफ लड़ाई लड़ी है। लालू जी ने आडवाणी को जेल भेजा, तो नरेंद्र मोदी की कहां टिकने वाले हैं।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार उसी खूंटे में आपलोगों को बांधना चाहते हैं, जिससे लालू जी ने आपलोगों को छुड़ाया था। आज गरीब के आवाज के दबाया जा रहा है। लेकिन यदि वे जनादेश का अपमान करेंगे तो हम लड़ाई लड़ेंगे।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा था कि मिट्टी में मिल जाऊंगा, भाजपा में नहीं जाऊंगा। लेकिन फिर से वे भाजपा में चले गये।

महागठबंधन टूटने के बाद हमने विधानसभा में 40 मिनट भाषण दिया। वह सब कटवा दिया, लाइव कटवा दिया ताकि किसी को हमारी आवाज सुनाई न दे।

यात्रा के दौरान तेजस्वी ने लोगों से आह्वान किया कि वे अपने आक्रोश को तब तक बचाकर रखें, जब तक इवीएम का बटन दबाने का मौका नहीं मिल जाता है। इस यात्रा के दौरान मुझे जगह-जगह लोगों का जो प्यार मिला उसके लिए वह सबका धन्यवाद करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.