लालू का ट्वीट- नीतीश के संरक्षण में हो रहा सृजन घोटाला1000 करोड़ से पार

0
172

राजद अध्यक्ष लालू यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि भागलपुर में सृजन घोटाला नीतीश के ही संरक्षण में हो रहा है। इस घोटाले में बड़े-बड़े लोग फंसे हैं लेकिन इसमें क्लर्क और छोटे-मोटे अफसरों का फंसाया जा रहा है। लालू ने कहा कि यह घोटाला अब 1000 करोड़ से पार कर गया है।
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर मंगलवार की शाम हुए हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए राजद अध्यक्ष लालू यादव ने कहा है कि सुशील मोदी ने राजद के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है, अगर हमले में राजद का कोई कार्यकर्ता शामिल पाया गया तो उसे पार्टी से निकाल देंगे।

राजद अध्यक्ष ने कहा कि जब सुशील मोदी लालबत्ती लगी हुई गाड़ी से जा रहे थे और साथ में उनके साथ सुरक्षाकर्मी भी मौजूद रहे होंगे। एेसे में कोई उनपर अगर हमला करता है तो प्रशासन फेलियोर है जो उपमुख्यमंत्री की सुरक्षा नहीं कर सकता।

लालू ने कहा कि इस हमले की निंदा की जानी चाहिए लेकिन भाजपा और जदयू के प्रवक्ताओं की भाषा एेसी है कि कुछ भी हो तो आरोप तेजस्वी पर लगा दो।

लालू ने कहा कि आगे-अागे तेजस्वी की जनादेश यात्रा चल रही थी और पीछे से ये लोग गुजर रहे थे। अब उनपर किसने हमला किया? यह तो वो लोग ही जानें। हो सकता है जनता का जो इन लोगों पर आक्रोश है वही फूटा होगा। ये सब सृजन घोटाला में नाम आने के बाद बेचैन हैं और लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश है और कुछ नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here