दीपिका पादुकोण को तगड़ा झटका, दुनिया की Highest-Paid Actress लिस्ट से बाहर

0
246

मुंबई। बॉलीवुड में ताज़ा दौर की बेहतरीन अभिनेत्री मानी जाने वाली दीपिका पादुकोण दुनिया की सबसे महंगी अभिनेत्रियों की लिस्ट से बाहर हो गई हैं। इस सूची में फिल्म ला ला लैंड के लिए ऑस्कर जीतने वाली एमा स्टोन को नंबर वन का ताज मिला है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक फ़ोर्ब्स मैग्जीन ने साल 2017 की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज़ की लिस्ट जारी कर दी है। पिछले साल इस लिस्ट में दीपिका दसवें स्थान पर थीं लेकिन नई लिस्ट में उनका पहले दस से पत्ता साफ़ हो गया है। दीपिका की इस साल पहली हॉलीवुड फिल्म xXx: Return of Xander Cage रिलीज़ हुई लेकिन उससे कोई असर नहीं पड़ा। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई अच्छी हुई लेकिन उनको न तो कोई बड़ा इंटरनेशनल प्रोजेक्ट मिला और न ही साल 2015 में बाजीराव मस्तानी के बाद से उनकी कोई हिंदी फिल्म आई है। वो इसी साल आई फिल्म राब्ता में एक आइटम सांग में नज़र आई थीं। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती बन रही है, जो इस साल रिलीज़ होगी।

इस बीच फ़ोर्ब्स की जारी ताज़ा सूची में एमा स्टोन पहले स्थान पर हैं। एमा की एक साल में कमाई 26 मिलियन डॉलर यानि 166 करोड़ रूपये आंकी गई है। उन्होंने जेनिफर एनिस्टन ( 25. 5 मिलियन डॉलर) को भी पीछे छोड़ दिया। इस सूची में पिछले दो साल से टॉप पर रहीं जेनिफर लॉरेंस 24 मिलियन डॉलर के साथ तीसरे स्थान पर चली गईं। मिलिसा मैकेर्थी 18 मिलियन डॉलर के साथ चौथे , मिला कुनिस 15.5 मिलियन डॉलर के साथ पांचवे और एमा वाटसन 14 मिलियन डॉलर के साथ छठे स्थान पर हैं।

मैगजीन के मुताबिक एक जून 2016 से एक जून 2017 के बीच दुनिया की 10 सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की कुल आय 172.5 मिलियन डॉलर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here