आखिर अपनी शादी के बारे में बोल ही गये सलमान खान, #BiggBoss11 का प्रोमो रिलीज

0
248

टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ जल्‍द ही ऑन एयर होने जा रहा है. लंबे इंतजार के बाद आखिकार इस सीजन का धमाकेदार प्रोमो रिलीज हो गया है. प्रोमो की एक और खास बात यह है कि इसमें शो के होस्‍ट और सुपरस्‍टार सलमान खान अपनी शादी के बारे में खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं. वैसे भी दर्शकों को उनका स्टाइल खूब भाता है ऐसे में शो यह प्रोमो एकबार फिर दर्शकों को एंटरटेन करेगा. इस बार का सीजन पड़ोसी-पडोसी थीम पर बेस्‍ड है. प्रोमो में सलमान की इंट्री ही शानदार अंदाज में हो रही है वे पौधों को पानी देते और घर का काम करते नजर आ रहे हैं. लेकिन इसह बीच उनकी पड़ोसी से नोक-झोंक हो जाती है.

प्रोमो में दिखाया गया है कि पडोसी महिला उनकी शादी को लेकर परेशान है. वे उन्‍हें शादी करने की सलाह दे रही है और कह रही है कि शादी कर ली होती तो घर के काम खुद नहीं करने पड़ते. ऐसे में सलमान चुटकी लेते हुए कह रहे हैं कि अगर वह सिंगल होती तो सलमान उनसे ही शादी कर लेते. सलमान शानदार अंदाज में कहते नजर आ रहे हैं ‘पड़ोसी बजाने आ रहे हैं बारह, क्‍योंकि ये है बिग बॉस का सीजन 11…’. प्रोमो को देखकर साफ लग रहा है कि सीजन 11 में संस्‍पेंस और ह्यूमर का जबरदस्‍त तड़का लगने वाला है.

इस बार शो में पड़ोसी खूब खींचतान करते नजर आ सकते हैं. वहीं इस बार बिग बॉस को और दिलचस्‍प बनाने के लिए खूब तैयारी की गई है. प्रोमो को देखकर तो साफ है कि बिग बॉस का घर भी इस थीम के आधार पर शानदार बनाया गया होगा. पहले ही इस बात का खुलासा कर दिया गया है कि इस बार एक नहीं दो घर होंगे. शो में सेलीब्रिटीज की तरह आम लोग भी शामिल होंगे.

बताया जा रहा है कि आम लोग इस शो का हिस्‍सा होगे उन्‍हें पैसा नहीं दिया जायेगा, वे फ्री में ही ‘बिग बॉस’ हाउस में इंट्री करेंगे. ये आम लोग घर में हुए टास्‍क और अच्‍छी टीआरपी की बदौलत स्‍पेशल बोनस से सिर्फ पैसा कमा पायेंगे. इस बार ऐसे कंटेस्‍टेंट की तलाश की जा रही है जो एक ही फैमिली से हों. बताया जा रहा है ऐसे कुछ कंटेस्‍टेंट और उनकी फैमिली को सेलेक्‍ट किया गया है जो बिग बॉस के घर में आपस में भिड़ते नजर आयेंगे. शो में मां-बेटी, पिता-बेटा और भाई-बहन की जोडियां दिख सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here