आमिर खान बोले सुपरस्टार तीनों खान नहीं अक्षय कुमार भी हैं

0
219

आमिर खान की आने वाली फिल्म सुपस्टार के म्यूजिक लॉन्च के मौके पर आमिर खान ने अपनी इस फिल्म के अलावा इनदिनों फिल्म टॉयलेट की कमयाबी का स्वाद चख रहे स्टार अक्षय कुमार के बारे में भी बात की.

आमिर खान अपनी आगामी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के पहले गाने मैं कौन हूं के लॉन्च पर पहुंचे थे. इस मौके पर आमिर खान ने मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जब भी सुपस्टार्स की बात होती है तो आप सिर्फ तीन खान्स का नाम लेते हैं लेकिन मुझे लगता है अक्षय कुमार और भी कई सितारों का नाम इसमें शामिल होना चाहिए.

आमिर खान ने शाहरुख खान और सलमान खान की इस साल फ्लॉप रहीं फिल्मों पर भी कहा उन्होंने कहा कि हम क्रिएटिव लोग हैं और फिल्में चलना नहीं चलना मायने नहीं रखता और आगेअच्छी फिल्में बनाने की कोशि‍श करनी चाहिए.

आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार की कहानी एक मुस्लि‍म फैमिली की बच्ची की कहानी है जिसे सिंगर बनना है लेकिन उसके पि‍ता को ये पसंद नहीं. अपने सपनों को सच करने के लिए वो यू ट्यूब पर बुर्का पहनकर अपना एक वीडियो अपलोड करती है जिसे लोग पसंद करते हैं.

फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का पहला गाना मैं कौन हूं लॉन्च हो गया है. इस गाने को एक्ट्रेस जायरा वसीम पर फिल्माया गया है. फिल्म में आमिर खान एक सपुरस्टार के किरदार में नजर आएंगे.
आमिर खान और जायरा वसीम स्टारर फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को अद्वैत चंदन के डायरेक्ट किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here