जब Bigg Boss-11 के प्रोमो शूट पर गाना गाने लगे सलमान खान

0
288

नई दिल्ली: बिग बॉस का सीजन-11 आने के लिए तैयार है और सलमान खान बहुत ही जोर-शोर के साथ इसके प्रोमो शूट कर रहे हैं. उन्होंने बिग बॉस-11 के प्रोमो में मस्ती का छौंक लगाने के लिए उनमें गानों के तौर पर कुछ स्पाइस डाला है. उन्होंने इन गानों की लिरिक्स के साथ थोड़ी मस्ती भरी छेड़छाड़ की है. पहले प्रोमो में सलमान खान को गमले में पानी देते हुए दिखाया गया है, जिसके जरिये वे पड़ोसियों को तंग करते हैं. यहां उन्होंने ‘गमले में रहने दो’ शब्दों का इस्तेमाल किया जबकि गाना है ‘परदे में रहने दो.’ एक अन्य ट्विस्ट में सलमान ने अपने पॉपुलर गाने ‘टन टना टन टन टन तारा’ का भी इस्तेमाल किया है.

सेट पर मौजूद सूत्र इस बारे में बताते हैं, “प्रोमो शूट के दौरान उन्होंने उस समय सबको हैरत में डाल दिया जब उन्होंने कहा कि वे इस क्रिएटिव में अपनी पर्सनेलिटी से जुड़ी चीजों को डाल सकते हैं. और कुछ ही देर बाद वे गाने लगे. उन्होंने मनोरंजन के लिए अपने सीक्वेंस में अपने ही ढंग का मजाक पिरोया.”

बिग बॉस के 11वें सीजन में पड़ोसियों का कॉन्सेप्ट है. इसमें इस तरह के पड़ोसी नजर आएंगे जो अक्सर हमें अपने आस-पास देखने को मिलते हैं. इस बार बिग बॉस के घर में आपको हर तरह के पड़ोसी देखने को मिलेंगे. यानी धमाल के लिए तैयार रहें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here