जुड़वां 2: आसान नहीं था डबल रोल निभाना, जानें कैसे किरदार में ढले वरुण धवन

0
273

नई दिल्ली: वरुण धवन और ‘जुड़वां 2’ की टीम ने सोमवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया. साल 1997 में आई सलमान खान स्टारर फिल्म ‘जुड़वां’ की सीक्वल ‘जुड़वां 2’ का निर्देशन डेविड धवन ने ही किया है. डेविड धवन और वरुण धवन की जोड़ी इससे पहले सुपरहिट फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में काम कर चुकी है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या बाप-बेटे की यह जोड़ी ‘जुड़वां 2’ में भी सलमान वाला मैजिक रि-क्रिएट करने में कामयाब होगी. सबसे प्रमुख यह है कि क्या वरुण धवन प्रेम और राजा बन सलमान द्वारा निभाए गए किरदारों के साथ न्याय कर पाएंगे? ट्रेलर देखकर कहना गलत नहीं होगा कि वरुण धवन ने दोनों किरदारों में फिट बैठने के लिए कड़ी मेहनत की है.

पर्दे पर डबल रोल निभाना बेशक बड़ी मेहनत का काम होता है. वरुण को ‘राजा और प्रेम’ दोनों किरदारों के मुताबिक अलग तरह से तैयारियां करनी पड़ी. ‘बॉडी श्रेड प्रोग्राम’ के जरिए वरुण इस तरह की फिजीक पाने में कामयाब हुए. एक्शन और डांसिंग से भरपूर कैरेक्टर में ढलने के लिए चुस्त और लचीले शरीर की मांग थी, ऐसे में ट्रेनर प्रशांत ने वरुण को ऐसी बॉडी बनाने में मदद की.

प्रशांत अक्सर वरुण धवन के फिटनेस से जुड़े अपडेट्स इंस्टाग्राम (Instagram/bodysculptorofficial) पर देते रहे हैं. उन्होंने वरुण के डाइट प्लान के बारे में लिखा, ब्रेकफास्ट के लिए ऑमलेट, होल ब्रेड सैंडविच या ओट मील; लंच के लिए ब्राउन राइज, 3 रोटी, ब्रोकली और बेक्ड चिकन. स्नैक्स के तौर पर पपीता और केला, प्रोटीन स्मूदी और कमल के बीज.

वरुण ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से फैन्स को ‘जुड़वां 2’ की तैयारियों के बारे में बताया. जिम में फ्री-स्टाइल एक्सरसाइज और ट्रेनिंग सेशन के वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर जारी किए.
बताते चलें कि, कॉमेडी और एक्शन से भरी इस फिल्म के ट्रेलर में वरुण धवन जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं. ट्रेलर में तिकड़ी टन टना टन.. और ऊंची है बिल्डिंग जैसे गानों पर थिरक रही है. ‘जुड़वां-2’ 29 सितंबर यानी दशहरे के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में सलमान खान भी स्पेशल अपीयरेंस देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here