मीका को ‘आज की पार्टी’ और ‘सुबह होने ना दे’ के लिए मिला 25 लाख रूपये रोकड़ा

0
38

बॉलीवुड के मशहूर व हठीले सिंगर मीका सिंह जो के देखा जाए तो आज एक ऐसे सिंगर है जिनके साथ विवादों का भी ताना बाना साथ चलता है. वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने लापचीक सॉन्ग के चलते भी हमेशा से सुर्खियों में रहे है. बता दे की बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने कई फिल्मो में अपनी दिलकश आवाज का जादू बिखेरा है. आज भी उनके फेन्स उनके सॉन्ग पर झूमते गाते नजर आ ही जाते है. तथा सुनने में आया है कि, टीवी के मशहूर सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 3’ में इन दिनों अद्वय और चांदनी के संगीत की तैयारियां चल रही हैं. सीरियल में संगीत सेरेमनी को स्पेशल बनाने के लिए मेकर्स ने मशहूर सिंगर मीका सिंह को परफॉर्म करने के लिए बुलाया था.

लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मीका सिंह को एक एपिसोड का हिस्सा बनाने के लिए मेकर्स को काफी मोटी रकम चुकानी पड़ गई है. 6 घंटे के शूट के लिए मेकर्स ने मीका सिंह को काफी बड़ी रकम चुकाई. मीका सिंह ने इस स्पेशल शूट के दौरान ‘आज की पार्टी’ और ‘सुबह होने ना दे’ संगीत सेरेमनी में चार चांद लगाया.

रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने मीका सिंह को इस एपिसोड के लिए 25 लाख रुपये फीस के तौर पर दिए हैं. आपको बता दे की बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह जिनके कुछ चर्चित गीत है जैसे कि, ‘ए गणपत…चल दारू ला..’ व ‘बिट्टू सबकी लेगा रे…’, ‘इब्ने-बतूता..’,’ढिंका चिका…’ जैसे सॉन्ग के चलते आज भी दर्शको में एक करंट पैदा करते है. मीका का नाम इंडस्ट्री के उन सिंगर्स में शुमार है, जिनका एक गीत फिल्म की सफलता के लिए काफी होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here