रेप दोषी राम रहीम को ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट कर लगाई एेसी फटकार

0
64

बॉलीवुड एक्ट्रैस ट्विंकल खन्ना देश में खड़े हुए मुद्दों पर हमेशा अपने बिचारों को हमेशा खुलकर अपने फैंस के साथ शेयर करती है. कभी-कभी वो इस कारण लोगों के बीच ट्रोल भी होती हैं लेकिन उनकी सबसे अच्छी बात यही है कि वो अपनी राय को खुलकर जाहिर करने से डरती नहीं है.हाल ही में बाबा राम रहीम के कारण लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा है.

उनके प्रकरण से सभी लोग हिल गए हैं. इस प्रकरण के बाद कई राजनेता तक इस विषय पर बोलने से बच रहे है लेकिन ट्विंकल खन्ना ने इस विषय पर अपनी बेबॉक राय रखी है. ट्विंकल खन्ना ने अपने कॉलम में लिखा है कि ‘यही इन लोगों का काम है और मुझे इससे किसी भी तरह की कोई परेशान नहीं है. जो बात मुझे सबसे ज्यादा खटकती है वो यह कि हमने किस तरह से अपना दिमाग इन बाबाओं को समर्पित कर दिया है.अपने आर्टिकल के अलावा ट्विंकल खन्ना ने दो ट्वीट भी किए हैं.

जिनमें से एक में उन्होंने लिखा है कि, ‘यह हमारी ही गलती है कि ऐसे बाबा हमारे बीच पाये जाते हैं. हम ऐसे लोगों में सूर्य का प्रकाश ढ़ूंढ़ते हैं लेकिन यह लोग हमें भ्रमित करते हैं.’ इसके अलावा दूसरी ट्वीट में ट्विंकल खन्ना ने लिखा है कि, ‘जब लव चार्जर की बैट्री खत्म हो जाये और क्यों कीकू शारदा को एक बार फिर से चाइनीज़ खाना शुरु कर देना चाहिए.’ इसमें उन्होंने अपना कॉलम लोगों के साथ शेयर किया है.बता दें कि बाबा राम रहीम को कोर्ट ने साल 2002 के एक रेप केस में दोषी पाया है. जैसे ही यह फैसला कोर्ट ने दिया उसके तुरंत बाद ही बाबा राम रहीम के भक्तों ने पंजाब, हरियाणा और दिल्ली के कुछ इलाकों में उपद्रव मचाना शुरु कर दिया. खास करके पंचकुमाल और सिरसा में इन भक्तों का पागलपन चरम पर दिखा. भक्तों के इस पागलपन के कारण कुल मिलाकर पंजाब और हरियाणा में लगभग 30-40 लोगों की जानें चली गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here