कपिल शर्मा से नाराज नहीं है अजन देवगन, शाहरुख के बारे में भी कही ये बात…

0
301

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने उन दावों को खारिज किया जिनमें कहा जा रहा था कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट से गुस्से में वापस लौट गए हैं. साथ ही अजय देवगन ने कहा है कि वह कपिल शर्मा से नाराज नहीं हैं और उन्होंने शो में कभी वापस नहीं लौटने की कसम नहीं खाई है.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि अजय देवगन जब अपनी फिल्म ‘बादशाहो’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में गए तो उन्हें वहां से बिना शूटिंग के ही वापस लौटना पड़ा. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि देर रात तक पार्टी करने के बाद कपिल शर्मा सुबह उठ नहीं पाए और इसलिए वह शूट के लिए भी नहीं पहुंचे.

‘बादशाहो’ के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने कहा है कि शूटिंग तो रद्द होती रहती हैं, इस बात को बेवजह बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जा रहा है. अजय देवगन से सवाल करते हुए जब कहा गया कि क्या कपिल खुद को बड़ा स्टार समझने लगे हैं, तो उन्होंने कहा, “ऐसा नहीं है. पिछले कुछ टाइम में भी कई शो कैंसिल हुए हैं. मुझे नहीं मालूम कि ऐसा क्यों हो रहा है.” साथ ही अजय ने जोर देते हुए कहा है कि वह गुस्से में शो के सेट से नहीं गए थे.

उन्होंने कहा है, “हम शो के सेट से चले गए थे क्योंकि कपिल शर्मा वहां नहीं पहुंचे थे. जब मैं अगली बार कपिल शर्मा से मिलूंगा तो इस बारे में उनसे बात करूंगा और तभी मुझे इसका कारण पता चलेगा.”

अजय देवगन ने साथ ही कहा है, “शाहरुख खान ने भी नहीं कहा है कि वह शो में कभी वापस नहीं आएंगे और न ही मैंने ऐसा कहा है. यह बयान मीडिया की ओर से बनाये जा रहे हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here