चंकी पांडे ने फरहा खान को दिया जवाब- मैंने भी अपना DNA टेस्ट करवाया है

0
96

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे फिल्मों में आने से पहले से ही लाइमलाइट में रहती हैं. उनकी खूबसूरती के चर्चे अभी से ही बी टाउन में हैं. कहा जा रहा है कि वो करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं.

चंकी पांडे ने फरहा खान को दिया जवाब- मैंने भी अपना DNA टेस्ट करवाया है
अनन्या, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के काफी क्लोज हैं और अक्सर फिल्म पार्टियों और अपनी मम्मी भावना पांडे के साथ दिखाई देती हैं.

चंकी पांडे ने फरहा खान को दिया जवाब- मैंने भी अपना DNA टेस्ट करवाया है

कुछ समय पहले भावना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनन्या की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो बहुत स्टनिंग नजर आ रही थीं. इस तस्वीर पर कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फरहा खान ने मजाकिया लहजे में कहा था- प्लीज DNA टेस्ट करवाइए. चंकी की बच्ची इतनी लवली कैसे हो सकती है? फरहा के इस कमेंट पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था.अब चंकी पांडे ने फरहा के कमेंट पर कहा है- फरहा मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं. मैं उनके कहने का मतलब जानता हूं. उन्होंने अनन्या को खूबसूरत कहा. मैं इसे प्रशंसा के तौर पर लूंगा. फरहा, साजिद और मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर डार्क है. हम एक-दूसरे के साथ मस्ती-मजाक करते रहते हैं.

चंकी ने मजाक करते हुए कहा- जब हम जवान थे तब फरहा मुझे पसंद करती थीं. मेरे पैरेंट्स डॉक्टर थे, लेकिन मैं डफर था. इसलिए जब मैं यंग था, तब मैंने अपना भी DNA टेस्ट करवा लिया था.

अनन्या को मीडिया का बहुत अटेंशन मिलता है. इस बारे में चंकी ने कहा- यह अच्छा है कि सब उसके बारे में बात कर रहे हैं और अच्छी बातें कर रहे हैं.
अनन्या 18 साल की हैं और उन्हें Le Bal Des Debutantes this year के लिए भी चुना गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here