दिल्ली पहुंची करीना-सोनम, शुरू करेंगी ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग

0
259

करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले बेटे तैमूर अली खान किसी सेलेब से कम नहीं हैं। तभी तो वो जहां भी जाते हैं मीडियावालों के लिए सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बन जाते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब तैमूर मां करीना के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए, लेकिन हमेशा शांत रहने वाले तैमूर इस बार यहां रोते हुए दिखे।
दरअसल, गुरुवार को करीना मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं, लेकिन सारे कैमरों की नजर उनके नन्‍हें नवाब की तरफ ही मुडे़ हुए थे। कार से उतर कर एयरपोर्ट के अंदर जाती मम्‍मी करीना को देख तैमूर से रहा नहीं गया और वह सीधे अपनी नैनी की गोद से उतरकर मां की गोद में आने के लिए रोने लगे। वैसे तो सैफ और करीना का ये छोटा काफी नवाब काफी कैमरा फ्रेंडली है, लेकिन इस बार तो जैसे ही उनकी नजर मीडियावालों पर पड़ी वो जोर-जोर से रोने लगे। फिर क्या था बेबो की लाख कोशिशों के बावजूद तैमूर चुप नहीं हुए और लगातार रोते रहे।बता दें कि करीना अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग के लिए मुंबई से दिल्‍ली के लिए रवाना हुईं। फिल्‍म में करीना के साथ सोनम कपूर और स्‍वरा भास्‍कर भी नजर आएंगी। इस फिल्‍म को सोनम कपूर की बहन रिया कपूर बना रही हैं।

फिल्‍म की शुरुआत से पहले करीना ने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा था कि वह अपने बेटे से दूर नहीं रह सकतीं और वह कोशिश करेंगी कि उनकी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान भी तैमूर उनके पास रहे। इसलिए वो हर जगह तैमूर को अपने साथ लेकर जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here