महागठबंधन तोड़कर नीतीश ने कर लिया राजनीतिक सुसाइड : तेजस्वी

0
82

राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि महागठबंधन तोड़कर नीतीश कुमार ने राजनीतिक सुसाइड कर लिया है। अब उनके बुरे दिन शुरू हो गये हैं। तेजस्‍वी ने सृजन घोटाले पर भी नीतीश कुमार पर हमला किया। कहा कि सृजन घोटाला व्यापम से भी बड़ा घोटाला है। सृजन के दुर्जनों का विसर्जन किया जाएगा। इसको लेकर भागलपुर में 10 सितंबर को रैली है। जिसमे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद भी भाग लेंगे। बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने जा रहे तेजस्‍वी यादव ने समस्‍तीपुर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री सीधे तौर पर इनमे शामिल है। अपने ऑफिसरों की टीम बनाकर घोटालों से जुड़े सबूतों को नष्ट करवाया। अभी तक दोनों के खिलाफ प्राथिमिकी भी दर्ज नही कराई गई है।
महागठबंधन टूटने पर बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश ने राजनीतिक सुसाइड कर लिया है। अब उनका कोई भविष्‍य नहीं है। केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्‍तार में भी उनको नहीं बुलाया गया। पत्रकारों से बात के बाद में वे बूढी गंडक घाट पर बाढ़ से विस्थापित परिवारों से भेंट की। हर संभव सहायता उपलब्‍ध करवाने का वादा किया। इस दौरान उनके साथ पूर्व वित्तमंत्री अब्दुलबारी सिद्दिकी भी थे।
इसके बाद तेजस्‍वी का काफिला दरभंगा की ओर कूच कर गया। जिला के प्रवेश द्वार जटमलपुरघाट पर पूर्व बिधायक हरिनंदन यादव के आवास पर पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का भब्य स्वागत राजद कार्यकर्ताओं ने किया।
मौके पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि बिहार में झूठ एवं फरेब की सरकार है। यह सरकार कहती कुछ है और करती कुछ और है।पहले सरकार ने बाढ पीड़ितों को 9850/ रुपये राहत देने की घोषणा की और दे रहें हैं मात्र 6000/ हजार रुपये। वह भी चन्द लोगों को चिन्हित करके।
आंकड़े साक्षी हैं कि बर्ष 2011 के जाति,आर्थिक और सामाजिक गणना की सूची में आधे से अधिक गरीबों के नाम छूटे हुए हैं। हमारी पार्टी यह अन्याय गरीबों पर नही सहन करेगी। आने वाले दिनो में जनता इन फरेबियों को सबक सिखा देगी। आपदा की इस घड़ी में हम और हमारी पार्टी गरीब गूर्बों के साथ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here