बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरस्‍टार अजित कुमार की इस फिल्‍म ने ‘बाहुबली’ को पछाड़ कर बनाया रिकॉर्ड

0
272

नई दिल्‍ली: निर्देशक एस. राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ एक ऐसी फिल्‍म है जिसने साउथ से लेकर उत्तर भारत तक में जोरदार कमाई की है. इस फिल्‍म ने कमाई के अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, लेकिन अब एक दूसरी साउथ इंडियन फिल्‍म ही इस फिल्‍म के रिकॉर्ड को तोड़ने की दौड़ में नजर आ रही है. मीडिया रिपोट्स के अनुसार साउथ के सुपरस्टार अजीत की फिल्म ‘विवेगम’ को अभी बॉक्स ऑफिस पर आए 11 दिन ही हुए कि फिल्म ने ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्‍म क्रिटिक रमेश बाला के अनुसार ‘विवेगम’ ने 24 से 3 सिंतबर तक कुल 136 करोड़ की कमाई कर ली है. जबकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभी तक यह फिल्‍म दुनियाीार में 152 करोड़ रुपये कमा चुकी है. इतना ही नहीं, यूएई के बॉक्‍स ऑफिस पर इस साल की सबसे ज्‍यादा कामाई करने वाली फिल्‍म भी ‘विवेगम’ बन गई है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि ये फिल्म 3 से 4 दिन में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई थी. ‘बाहुबली’ ने चेन्नई में तीन दिनों में 3.24 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं ‘विवेगम’ ने तीन दिन में 4.28 करोड़ रुपए कमाए. सुपरस्‍टार अजीत और काजल अग्रवाल की यह फिल्‍म तमिलनाडू के साथ ही विदेशों में भी धूम मचा रही है. इस फिल्‍म में विवेक ओबरॉय भी नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म से पहले ‘बाहुबली’ दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई थी. फिल्म ने हजार करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया था. इस फिल्म के बाद इसके लीड एक्टर प्रभास की फैन फोलोइंग अब पूरे देश में काफी बढ़ गई है. प्रभास जल्द ही फिल्म ‘साहो’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here