यह क्या ‘कुमकुम भाग्य’ में जल्द आने वाला है नया ट्विस्ट! TRP में है सबसे आगे

0
31

कुमकुम भाग्य की पॉपुलेरिटी टीवी प्रेमि‍यों में आज भी वैसे ही बरकरार है जैसी के पहली थी. यहां तक कि इस शो की फैन फॉलोविंग देखने के बाद ही जीटीवी ने इस सीरियल का एक सीक्वल सीरियल भी शुरू कर दि‍या जिसका नाम है कुंडली भाग्य. लेकिन सीरियल की ये नई सीरीज भी कुमकुम भाग्य के लिए फैन्स के क्रेज को कम नहीं कर पाई.

आज भी टीआरपी के मामले में कुमकुमभाग्य टॉप पर जगह बनाए हुए हैं. Barc की ओर से जारी साल के 34वें हफ्ते की टीवी TRP रेटिंग की बात करें तो जीटीवी का शो ‘कुमकुम भाग्य’ टॉप पर है. पिछले कई हफ्तों से इस लिस्ट में इस शो अपनी टॉप पोजिशन पर कब्जा जमाया हुआ है.

लेकिन आने वाले एपिसोड में ये देखना खास होगा कि क्या मुन्नी आलिया के मनसूबों को कामयाब होने में उसकी मदद करती है या नहीं.

ना सिर्फ टीआरपी के मामले में बल्कि इतने सालों से ऑन एयर हो रहे इस शो के ट्विस्ट और टर्न आज भी फैन्स के बीच चर्चा बने हुए हैं. हाल ही के एपिसोड्स की बात करें तो शो में प्रज्ञा की हमशक्ल मुन्नी के किरदार की खूब चर्चा में है.

प्रग्या की शक्ल जैसी मुन्नी की शादी अभी से होने जा रही है और अभी कहीं ना कहीं मुन्नी में अपनी प्रज्ञा को देख रहे हैं. शादी के मंडप में हुए एक घटना के बाद अभी के दिल में मुन्नी के लिए और प्यार बड़ गया है.
दरअसल शो में दिखाया जा रहा है कि आलिया मुन्नी को प्रोपर्टी पेपर्स से अभी के साइन लेने को कहती है लेकिन मुन्नी ये करने ये साफ मना कर देती है.
मुन्नी का इस तरह आलिया के निर्देशों को ना मानना कहीं ना कहीं ये दर्शा रहा है कि मुन्नी भी अभी के लिए अब प्रज्ञा की तरह सोचने लगी है और अभी को चाहने लगी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here